तेज रफ्तार बाइक ट्रक से टकराई, दो की मौत

गौराबादशाहपुर (जौनपुर) जौनपुर-आजमगढ़ हाईवे पर केराकत तिराहे के पास हुई एक सड़क दुर्घटना में जौनपुर से केराकत की तरफ घूम रही ट्रक में तेज रफ्तार बाइक टकरा जाने की वजह से बाइक पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

रविवार की भोर में जौनपुर के बक्सा थाना क्षेत्र के कुल्हनामऊ गांव निवासी शिवजीत पुत्र लालचंद 28 तथा सुजीत कुमार पुत्र सुरेश 26 आजमगढ़ से किसी शादी समारोह में शामिल होकर अपनी बाइक से वापस घर लौट रहे थे। रात लगभग 3 बजे केराकत तिराहे पर जौनपुर से केराकत की तरफ घूम रही ट्रक में उनकी तेज रफ्तार बाइक सीधे टकरा गई। दोनो बाइक सवारों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। घटना के फलस्वरूप ट्रक से टकराकर सड़क पर जा गिरे तथा सर में गंभीर चोट आने से दोनो बुरी तरह से घायल हो गये तथा शिवजीत ने मौके पर ही दम तोड दिया जबिक सुजीत की सांसे चलती देख पुलिस ने उसे तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया जहां उसे भी चिकित्सको ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गए तथा बाईक ट्रक मे ही फंसी रही 

 सूचना पर पहुंचे द्वारा गौराबादशाहपुर थाने के उपनिरीक्षक अश्वनी कुमार राय ने परिजनों को सूचना देने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और ट्रक को कब्जे में ले लिया। 

इस मामले में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष देवानन्द रजक ने बताया कि परिजनो द्वारा तहरीर दिये जाने पर ट्रक चालक के विरूद्ध मुकद्मा दर्ज किया जायेगा।

Related

डाक्टर 5640078174429495275

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item