10 एक्ट्रेस जो रंगे हाथ पकड़ी गई सेक्स रैकेट में

एक और दक्षिण भारतीय अभिनेत्री किन्नरा को सेक्स ब्रोकर की भूमिका के लिए आरोप लगाया। इसका खुलासा एक न्यूज चैनल के स्टिंग में किया गया। बताया जाता है कि प्रोडयूसर्स और डायरेक्टर्स को प्रलोभन देकर किन्नरा ने फिल्मों में कई रोल हथियाए।
यमुना:- पॉपुलर अभिनेत्री यमुना को बंगलौर पुलिस ने उनके कथित सेक्स रैकेट में शामिल रहने के आरोप के चलते गिरफ्तार किया। पुलिस ने बंगलौर की विट्ठल माल्या रोड़ पर स्थित एक होटल से यमुना को गिरफ्तार किया।

 श्वेता बसु प्रसाद:- दिसम्बर 2013 में अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद का नाम एक टीवी स्टिंग ऑपरेशन के जरिए सेक्स रैकेट चलाने के लिए सामने आया। स्टिंग में वह ग्राहकों से पैसे मांगने और राजनेताओं से ज्यादा पैसा लेने की बात कहती दिखाई दी।
 निहारिका:- दक्षिण की एक और अभिनेत्री को जिस्मफरोशी में लिप्त होने के चलते पकड़ा गया। निहारिका ने कुछ फिल्मों में जूनियर आर्टिस्ट के रूप में काम किया। निहारिका एक ज्वैलर के साथ रंगे हाथों पकड़ी गई। निहारिका ने बताया कि ज्वैलर ने उसे फिल्मों में काम दिलाने का भरोसा दिलाया था। उसका कहना था कि वह सेक्स रैकेट से इसलिए जुड़ी थी कि उसको फिल्मों के ऑफर मिलते रहें।
 सना खान:- बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत में तहलका मच गया जब सना खान को जिस्मफरोशी के मामले में बंगलौर पुलिस ने गिरफ्तार किया गया। हालांकि बाद में खुलासा किया गया कि यह बॉलीवुड स्टार सना खान नहीं है जबकि इसी नाम की एक जूनियर आर्टिस्ट है। सना खान ने मीडिया में आई इन खबरों को खुद से जोड़ने को लेकर काफी नाराजगी जाहिर की थी।
ऎश अंसारी:- चलते चलते और ओम शांति ओम जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस ऎश अंसारी को 5 नवंबर , 2013 को रंगे हाथ जिस्मफरोशी करते हुए पकड़ा गया। जोधुपर के राइकाबाग रोड स्थित एक होटल में तीन अन्य महिलाओं के साथ धर लिया गया। बताया जाता है कि ऎश अंसारी से जुड़ा यह सेक्स रैकेट ऑनलाइन ऑपरेट होता था।
 सायरा बानू:- हैदराबाद 23 अगस्त 2010 को हैदराबाद में एक बड़ा सेक्स रैकेट का भंडाफोड हुआ। इस रैकेट में टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को रंगे हाथों पकड़ा गया। मौके से 9 लोगों को पकड़ा गया जिनमें 2 फिल्म एक्ट्रेस शामिल थी। इनमें से एक थी साउथ की सर्पोट एक्ट्रेस सायरा बानू। इसके साथ एक उजबेकिस्तान की महिला को भी गिरफ्तार किया गया।
 श्रावणी:- तेलुगू धारावाहिक हिमाबिंदु और लाया में काम कर चुकी एक्ट्रेस श्रावणी को एक हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट मामले में 3 अक्टूबर, 2013 को मधापुर में रंगे हाथों पकड़ा गया। साथ में जयराज स्टील के मालिक संजन कुमार गोयनका को भी धर लिया गया। पुलिस ने मौके से 2 लाख रूपए नकद भी पकड़े।
 भुवनेश्वरी:- कई तमिल फिल्मों और धारावाहिकों में काम कर अच्छा पैसा कमाने के बावजूद भी भुवनेश्वरी ने जिस्मफरोशी का रास्ता अपनाया। 2009 में भुवनेश्वरी को चेन्नई में दो मुंबई की लड़कियों सहित जिस्मफरोशी करते पकड़ा गया। भुवनेश्वरी पर अपने ही अर्पाटमेंट से सेक्स रैकेट चलाने का आरोप था। इस एक्ट्रेस के पड़ोसियों ने पुलिस को गड़बड़ी की आशंका की सूचना दी और मामला सेक्स रैकेट का निकला।

Related

समस्याएं 1953389241784346256

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item