Page

Pages

बुधवार, 29 जून 2016

भदोही में पड़ोसियों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक महिला की मौत

  भदोही।  जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के काजियाना में रात  युवकों के विवाद में चले ईट-पत्थर में जहां एक महिला की मौत हो गयी वहीं एक युवक  घायल हो गया। महिला की मौत के बाद एक पक्ष के लोगो में जबरदस्त आक्रोश देखा गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद भूषण पाण्डेय भी मौके पर पहुंच गये। लोग आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। किसी तरह समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत  हुआ । पुलिस शव को लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।
जानकारी के मुताबिक  भदोही शहर कोतवाली के काजियाना मोंहल्ला निवासी हाजी आजाद खाँ बापू व निशार कुरैशी उर्फ गुद्दी के परिजनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। जिसमें दोनो तरफ से युवक आमने-सामने हो गये। मारपीट में आरोप है कि एक पक्ष द्वारा जमकर पत्थरबाजी शुरू कर दी गयी। जिसमें निशार उर्फ गुद्दी की पत्नी अफसाना कुरैशी (30) वर्ष के सिर में ईट लग गया जिससे उसकी मौत हो गयी। तथा गुद्दी का भतीजा फिरोज कुरैशी (24 ) वर्षीय गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन घायल फिरोज व अफसाना के शव को लेकर अस्पताल पहुंच गये। जहां देखते ही देखते काफी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना पर पुलिस अधीक्षक डाॅ. अरविंद भूषण पाण्डेय भी पहुंच गये। आक्रोशित लोगो ने उनके सामने भी
> >> इस मामले में मृतक महिला के पति द्वारा 4 लोगो के खिलाफ नामजद प्रार्थन पत्र दिया गया है।पुलिस स्थिति पर नजर रखें है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें