मोदी के मंत्री ने रखा राहुल गाँधी के लिए दलित की बेटी से शादी का प्रस्ताव

मिर्जापुर। रिपब्लिक पार्टी (ए) के नेता व केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले ने सिटी क्लब में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित किया। केन्द्रीय मंत्री ने जहां पार्टी के कार्यकर्ताओ से उत्तर प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया तो वहीं कई मुद्दो पर धार देकर उत्तर प्रदेश में अपनी पैठ बनाने की खूब कोशिश की। उन्होने मनसे की गुण्डागर्दी पर हमला बोलते हुए जहां उत्तर भारतीयों के दर्द पर मरहम लगाने का भी काम किया। साथ ही उत्तर प्रदेश की बेरोजगारी को दूर करने का वादा करते हुए यहां के युवाआंे को भी अपने साथ आने की पहल की।
जी हां महाराष्ट्र के कद्दावर दलित नेता रामदास अठावले अपनी पार्टी रिपब्लिक पार्टी (ए) को अब सिर्फ महाराष्ट्र तक नहीं सीमित रखना चाहते इसके संकेत उन्होने मिर्जापुर जिले में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कही। उत्तर प्रदेश के तमाम मुद्दो को छूते हुए रामदास अठावले ने न सिर्फ यहां के युवाओं को साधने की भरपूर कोशिश की। बल्कि उत्तर प्रदेश में बदहाल सड़क व बिजली की व्यवस्था को जल्द सुधारने का वादा भी किया।
पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होने राहुल गाँधी को दलित की बेटी से शादी करने का प्रस्ताव रखा। कहा कि राहुल गाँधी दलितों के घर खाना खाने जाते है। इससे जातीय व्यवस्था समाप्त नहीं होगी। रोटी के साथ बेटी का नाता जोड़े।
अठावले ने कहा कि राहुल गाँधी से मेरा निवेदन है वह दलित की बेटी से इंटरकास्ट शादी कर लें। इस प्रस्ताव को स्वीकार करने से महात्मा गाँधी का सपना पूरा होगा। युवाओं को भी नयी प्रेरणा मिलेगी। रिपब्लिकन पार्टी के अध्यक्ष रामदास ने कहा चुनाव संघर्ष करने के लिए होता है। गुजरात में मचे चुनावी घमासान पर कहा वहा भाजपा की जीत होगी। वहा भाजपा 115 - 125 सीट जितेगी। हार्दिक पटेल को कांग्रेस छोड़कर भाजपा के साथ आने की नसीहत दी कहा आ जाये तो अच्छा नहीं आयेंगे तो भी भाजपा की हानि नहीं है। राहुल गाँधी के नेतृत्व में कांग्रेस कभी भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकती। उत्तर भारतीयों के प्रति राज ठाकरे के विचार और फेरीवालों पर हमले की निंदा की। कहा सबको देश में रोजगार का अधिकार राज ठाकरे को कानून हाँथ में नहीं लेना चाहिए।
नारघाट स्थित माहेश्वरी लान में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान उत्तराखण्उ प्रभारी श्यामधर दूबे व उत्तर प्रदेश प्रभारी संदीप कुमार दूबे आदि मौजूद थे। इस अवसर पर योगानंद गिरी, राज माहेश्वरी, शिवा यादव, मनीष मिश्र, अजय मिश्र एवं गुड्डू माहेश्वरी आदि उपस्थित थे।

Related

news 4211407485474575847

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item