कोर्ट मैरेज के दरम्यान प्रेमी जोड़े में हुआ जूतमपैजार

बस्ती। जिले के सदर विवाह कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब शादी करने आए प्रेमी जोड़े में जूतमपैजार होने लगी। मौका शादी का था लेकिन माहौल काफी गर्म था। प्रेमी को शादी का लड्डू नहीं मिला इस वजह से उसने प्रेम विवाह करने से इंकार कर दिया। फिर क्या था प्रेमिका ने न देखा आव और न देखा ताव, शुरू हो गई प्रेमी पर। मामला जिले के सदर विवाह कार्यालय का है। जहां लालगंज थाना इलाके का एक प्रेमी जोड़ा कोर्ट मैरिज के लिए आया था। सभी तैयारी हो चुकी थी। वकील, गवाह और मजिस्ट्रेट सभी शादी कराने को तैयार थे लेकिन ऐन वक्त पर लड्डू ने पानी फेर दिया।
प्रेमी रवि की जिद थी कि शादी में लड्डू होने चाहिए लेकिन कन्या पक्ष के लोग लड्डू लाना ही भूल गए। इसी बात पर प्रेमी को गुस्सा आ गया और शादी ने करने पर अड़ गया। उसने कहा कि लड्डू के बिना शादी नहीं करुंगा। प्रेमिका सुंदरी निवासी गौरा को भी कम नहीं थी। युवती ने सहमति बनाने की कोशिश की मगर बात नहीं बनी तो युवती ने शादी को एक तरफ रखकर प्रेमी पर हावी हो गई।
घंटों युवती युवक को परेशान करती रही। वहीं विवाह कराने आये वकील भी चुपचाप नजारा देखते रहे। काफी मशक्कत मे वाद मामला शांत हुआ और प्रेमी जोड़े ने कोर्ट मैरेज कर ली। 

Related

news 7691707607247145322

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item