भारी कमीशनखोरी से खड़ा किया गया बिजली का पोल धराशायी, पति पत्नी घायल

जौनपुर। विकास कार्यो में व्याप्त भ्रष्टाचार आज एक दम्पत्ति की जान लेने की सबब बनते बनते बच गयी। ओलन्दगंज कचेरी मार्ग पर जोगियापुर मोहल्ले में भारी कमीशनखोरी से खड़ी की गयी बिजली का पोल आज दिन में एक मोटर साईकिल पर सवार पति पत्नी की बाईक पर गिर पड़ा। इस हादसे में दोनो को मामूली चोटे आयी लेकिन बाइक पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया। इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत व्याप्त हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर पोल हटवाकर यातायात बहाल कराया। मौके पर मौजूद लोगो ने सीधा आरोप लगाया कि विद्युतिकरण में भारी कमीशनखोरी के कारण घटिया पोल लगाया गया है। जिसका परिणाम रहा है मात्र दो वर्ष के अंदर ही यह खम्भा धराशायी हो गया।
करीब चार वर्ष पूर्व नगर की सड़को का चैड़ी करण काम शुरू हुआ था। इसी सिलसिले में बिजली के पुराने मजबूत पोल को उखाड़कर नया पोल खड़ा किया गया। लेकिन भारी कमीशनखोरी के कारण ठेकेदारो ने घटिया पोल लगाया। जिसका परिणाम रहा ओलन्दगंज कचेहरी मार्ग पर जोगियापुर मोहल्ले में लगाया पोल अचानक धराशायी हो गया। उसी समय रास्ते से मोटर साईकिल से गुजर रहे धर्मापुर निवासी ब्रजेश गुप्ता और उनकी पत्नी अनीता देवी के बीच में गिर पड़ा। इस हादसे पति पत्नी मामूली रूप से घायल हो गये लेकिन बाइक पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया।
घटना के बाद से क्षेत्रिय लोगो भयभीत हो गये। स्थानीय निवासी अख्तर अली, गौरव उपाध्याय, अश्वनी समेत कई लोगो ने आरोप लगाया कि सड़क बनाने से लेकर बिजली का पोल खड़ा करने तक में भारी कमीशन का खेल हुआ है। जिसके कारण एक बड़ा हादसा होने से बच गया। सभी ने इसी जांच कराकर कार्यदायी संस्था के अधिकारियों और ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाही मांग किया है।

Related

featured 3930246487537273719

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item