महिलाओ की पिटाई करने के चार आरोपी गिरफ्तार, ब्लाक प्रमुख नही चढ़े पुलिस के हत्थे

जौनपुर। जमीनी विवाद को लेकर ब्लाक प्रमुख करंजाकला और उनके साथियो द्वारा दलित महिलाओ की गयी बेरहमी से पिटाई के मामले के आरोपियो खिलाफ मुकदमा दर्ज करके पूरी ताबड़तोड़ पुलिस ने दबिस देकर चार आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया लेकिन मुख्य आरोपी ब्लाक प्रमुख अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है।
मालूम हो कि बीते 14 दिसम्बर को जमीनी विवाद को लेकर मछलीशहर के विधायक के भाई व ब्लाक प्रमुख करंजाकला दीपचंद्र सोनकर अपने चार साथियो के साथ कुत्तुपुर गांव में एक जमीन को घेरने का प्रयास किया लेकिन मौके पर मौजूद दलित जाति की महिलाओ ने विरोध किया तो ब्लाक प्रमुख के ललकारने पर उनके साथियो ने लाठी डण्डे से जमकर पिटाई कर दिया। मामला हाईप्रोफाईल होने के कारण पुलिस ने गरीब दलित महिलाओ की पीड़ा नही सुनी। यह खबर केवल शिराज ए हिन्द डाॅट काम ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। शुक्रवार को महिलाओ की बेरहमी से पिटाई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो सभी खबरिया चैनलो से दिखाना शुरू कर दिया । इसे संज्ञान में लेते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पांचो आरोपियो को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाते हुए सभी दोषियो के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की वकालत किया। उधर लखनऊ में बैठे आला हाकिम ने जिले के पुलिस अधिकारियो को फटकार लगायी तो जो एक सप्ताह से महिलाओ दुत्कारने वाली पुलिस जाग उठी। शुक्रवार की देर रात पुलिस ने आरोपी ब्लाक प्रमुख दीपचंद्र सोनकर के घर पर दबिस दिया लेकिन वे घर नही मिले। उसके बाद अन्य आरोपियों प्रदीप गौतम, सोनू सोनकर, शमशेर सोनकर ,कोमल सोनकर को अलग अगल स्थानो से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।
उधर ब्लाक प्रमुख दीपचंद्र सोनकर समेत पांच लोगो द्वारा महिलाओ की जमकर पिटाई के मामले की जाँच में उप निरीक्षक जगदीश यादव , विवेचक राजेश यादव , उप निरीक्षक कौशलेंद्र दुबे , और प्रभु दयाल सिंह को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है ।

Related

news 8626315898528172427

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item