मछलीशहर एक्सिस बैंक लूटकाण्ड का पर्दाफास, एक गिरफ्तार, लूट के पैसे समेत असलहा बरामद

जौनपुर। पुलिस ने मछलीशहर एक्सिस बैंक लूटकाण्ड का खुलासा करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। पुलिस लूटेरे के पास से लूट के एक लाख बीस हजार रूपये, दो अत्याधुनिक असलहे भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया है। पुछताछ में उसने गुजरात में हुए दो बैंक लूट समेत जिले में हुए कई लूट में शामिल होना स्वीकार किया है। इसके गैंग में एक महिला भी शामिल है।
मालूम हो कि बीते 16 नवम्बर को दिनदहाड़े तीन नकाबपोश बदमाशो ने एक्सिस बैंक में धावा बोलकर 15 लाख रूपये लूटकर पूरे यूपी में सनसनी फैला दिया था। इस सनसनीखेज वारदात के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलास में जुटी थी। एसपी ने बताया कि कल रात में मछलीशहर पुलिस आरोपियों की तलास में जुटी थी। इसी बीच मुखवीर से सूचना मिला कि एक कुख्यात अपराधी मोटर साईकिल द्वारा बधवा बाजार की तरफ से मछलीशहर आ रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस जमुहर तिराहे के पास जाकर घेराबंदी कर लिया। इसी बीच एक मोटर साईकिल पर सवार होकर वह मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगा लेकिन वह पुलिस की घेरेबंदी तोड़ नही पाया। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पुछताछ में उसने अपना नाम अजीत बिन्द उर्फ बाबू लोहार निवासी डगरियांव थाना सिकरारा बताया। तलासी में उसके पास लूट के एक लाख बीस हजार 110 रूपये, एक देशी पिस्टल 32 बोर तथा एक देशी रिवाल्वर 32 बोर,लूट की मोबाईल, मोटर साईकिल और तीन मास्क बरामद हुआ।
पुछताछ में उसने बताया कि हमारे गैंग में सचिन बिन्द पुत्र मुन्नी लाल निवासी कटाहित खास थाना मछलीशहर,कमलेश बिन्द पुत्र धनराज निवासी महराजगंज थाना महराजगंज,संतोष यादव निवासी कल्यानपुर थाना महराजगंज,अजहरूद्दीन निवासी नारायनपुर थाना करौदी कला जिला सुल्तानपुर चांद अली निवासी कान्हापुर थाना मछलीशहर और रेनू यादव उर्फ पारूल पुत्री रामतीरथ निवासी रूद्रपुर थाना बदलापुर शामिल है। उसने बताया कि हम लोग 16 फरवरी 2019 को गांधीनगर गुजरात में छत्राल एक्सिस बैंक को लूटा था उसके बाद 12 मार्च को भारतीय स्टेट बैंक गांधीनगर को लूटा था।

Related

muharram 7146408789286816947

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item