इस तरह की गई थी विनय प्रताप सिंह की हत्या

 जौनपुर। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करना तो दूर की बात मुकदमा तक दर्ज नहीं किया। पुलिस के इस रवैये से ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। 

 गुरुवार की सुबह  सुरेरी थाना क्षेत्र के करौंदी कला गांव के विनय प्रताप सिंह (45) का घर से सौ मीटर की दूरी पर सरसों के खेत में संदिग्ध परिस्थिति में शव पाया गया था। विनय के नाक से खून बह रहा था। शव मिलने के बाद ही मृतक के स्वजन गांव के एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद एफआइआर दर्ज करने के लिए थाने में तहरीर दी। थाना प्रभारी निरीक्षक मुन्ना राम धुसिया ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने की बात कहकर एफआइआर दर्ज नहीं किया।
 विनय प्रताप सिंह का शव मिलने के बाद ही परिवार वाले उनकी  हत्या करने का आरोप लगाया था । पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यही बात सामने आई है। बावजूद इसके दूसरे दिन भी हत्या की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी। शव मिलने के बाद गांव के ही एक व्यक्ति पर हत्या करने का आरोप लगाने वाले मृतक के परिजन तहरीर लेकर थाने का चक्कर लगा रहे हैं। विनय प्रताप सिंह के शव का पोस्टमार्टम करने वाले डाक्टर ने रिपोर्ट दी है कि हत्या मुंह व नाक दबाकर की गई थी। रिपोर्ट की प्रति पुलिस अधीक्षक कार्यालय को गुरुवार को ही भेज दी गई। 
साभार - जागरण 

Related

news 2179481289452459510

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item