Page

Pages

मंगलवार, 1 दिसंबर 2020

बुधवार को हर वार्ड में होगी कोरोना की जांच : डीएम

    

जौनपुर । डीएम दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार को शहर में प्रत्येक वार्ड में एक टीम लोगों के करोना की जांच करके  सैंपल लेगी और तत्काल रिजल्ट बताएगी, जो लोग कोरोनावायरस पाज़िटिव पाये जाएंगे उनको आइसोलेट करके इलाज किया जाएगा जिससे कि  उनसे किसी अन्य में कोरोना का संक्रमण न फैल सके।


कल ही पूरे शहर में 10 बैरियर बाजारों में लगाए जाएंगे बाजारों में प्रवेश करने से पहले सभी का थर्मल स्कैनिंग से जांच और पूछताछ होगी जो लोग संदिग्ध होंगे उनका एंटीजन किट से सैंपल लेकर जांच की जाएगी और अगर क्रोना पॉजिटिव पाए गए तो उनको आइसोलेट करके उनका इलाज किया जाएगा जिससे कि उनके कारण किसी अन्य  में कोरोना न फैल सके ।

कल 2 दिसंबर को युद्ध स्तर पर यह कार्य होगा सभी जनता के लोगों से अपील है कि इसमें सहयोग करें अगर किसी बैरियर पर आपको रोका जाता है और आपसे अपेक्षा की जाती है कि आप अपनी थर्मल स्कैनिंग करा लें और आपसे आपके स्वास्थ्य के बारे में पूछा जाता है तो डॉक्टरों की टीम को इसमें सहयोग करें। आपके सहयोग से ही जनपद में करोना के संक्रमण को रोका जा सकता है ।स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम पूरे मनोयोग से इस कार्य में लगी हुई है बिना आपके सहयोग से वह सफल नहीं हो सकते। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें