झोलाछाप डॉक्टर ने प्रेग्नेंट महिला का किया ऑपरेशन, वीडियो वायरल

जौनपुर। झोलाछाप महिला डॉक्टर ने एक गर्भवती महिला का आपरेशन कर दिया। वहां मौजूद किसी ने ऑपरेशन के समय का वीडियो बना लिया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होते है महिला डॉक्टर व कंपाउंडर हॉस्पिटल से फरार हो गए है। वीडियो वायरल होने से मची अफरातफरी के बाद क्षेत्र के दर्जनों झोलाछाप डॉक्टर भी अपनी डिस्पेंसरी को बंद करके नदारद हो गए है।  

 वायरल वीडियो जलालपुर थाना क्षेत्र के जलालपुर कस्बे में स्थित अंकिता हेल्थ केयर सेंटर का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक महिला डॉक्टर ऑपरेशन थिएटर में एक गर्भवती महिला का ऑपरेशन कर रही है और डॉक्टर ने ऑपरेशन के दौरान मास्क का भी प्रयोग नहीं किया है। 

महिला डॉक्टर का नाम अंकिता सिंह बताया जा रहा है और उनके साथ कंपाउंडर भी दिखाई दे रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि दोनों के पास डिग्री नहीं है परंतु वह सालों से हॉस्पिटल खोलकर धड़ल्ले से गर्भवती महिलाओं का ऑपरेशन कर रही थी। 

इस संबंध में पूछे जाने पर सीएमओ डॉ. लक्ष्मी सिंह ने वायरल वीडियो की सत्यता जांच कर उचित कार्रवाई करने की बात कही है। 

आपको बता दें कि इस क्षेत्र में झोलाछाप डॉक्टरों की भरमार लगी है। झोलाछाप डॉक्टर गांव के भोले- भाले मरीजों के जिंदगी के साथ आए दिन खिलवाड़ करते रहते हैं और कितने मरीजों को मौत के घाट भी उतार चुके हैं। परंतु आज तक उनके विरुद्ध कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने से उनका धंधा खूब फल-फूल रहा है। झोलाछाप डॉक्टरों का धंधा किसके संरक्षण में फल फूल रहा है यह भी जांच का विषय है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद डॉक्टर और कंपाउंडर सहित क्षेत्र के दर्जनों झोलाछाप डॉक्टर अपने हॉस्पिटल को बंद करके फरार हो गए हैं।

Related

news 2680695567942278852

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item