बाइक से गिरकर दो की मौत , एक घायल


 घर में थी बहन की बिदाई ,सामान लेने जा रहे थे तीनों युवक 

 परिवार में सबसे छोटा लड़का था आंनद ,30 जनवरी को बहन की हुई थी शादी 

 जफराबाद । क्षेत्र के दरीबा बाईपास के पास रविवार की सुबह एक बाइक पर तीन सवार युवक अपनी मोटरसाइकिल लेकर गिर गयें, जिसमें दो युवकों की मौत हो गयी,एक की  हालत नाजुक बताई जा रही है। 

मकदूमपुर ताड़तला निवासी आंनद सोनकर उम्र 15 वर्ष व अमित सोनकर उम्र 16वर्ष  पुत्रगण रामदास व आंनद सोनकर के मौसी का लड़का श्याम बाबू उम्र 19 वर्ष पुत्र संजय सोनकर निवासी हरिहरपुर थाना चंदवक तीनों युवक एक बाइक पर सवार होकर बाजार से सामान लेने जा रहे थे।दरीबा के पास अपनी बाइक लेकर फिसल गयें जिससे काफी चोट लग गयी। मौके पर पहुंची पुलिस तीनों घायलों युवकों को जिलाचिकित्सालय ले गयी जहाँ पर चिकित्सकों की टीम ने आंनद सोनकर व श्याम बाबू की मौत होने की पुष्टि की तथा अमित सोनकर  घायल है जिसका इलाज चल रहा है। थानाप्रभारी सुरेंद्र नाथ सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घर का सबसे छोटा लड़का आंनद था।सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया,वही माँ अनिता देवी व परिवार के अन्य लोगों का करुण क्रंदन सुनकर वहां मौजूद सभी लोगों के आँखों से आसूं टपक पड़े। मां अनिता देवी की चीख पुकार से माहौल पूरी तौर से गंभीर नजर आया। लोगों के बीच यही चर्चा होती रही कि अब उसके मां - बाप की पहाड़ सरीखी जिंदगी अब कैसे बीतेगी। 

30 जनवरी को थी बहन की शादी ,आज थी बिदाई 

जफराबाद। खुशी के माहौल में उस समय  गम छा गया जब आंनद व श्याम बाबू की मौत की सूचना घर पर पहुंची ,30 जनवरी को घर में आंनद की बहन की शादी थी आज उसकी बिदाई थी उसके ससुराल वाले बिदाई कराने के लिए आ रहे थे,उसकी के सिलसिले में कुछ सामान को लेने के लिए तीनों युवक बाजार जा रहे थे,रास्ते में बाइक फिसलने से गिरकर चोटिल हो गए इलाज के दौरान दो की मौत हो गयी,एक घायल हो गया।।

Related

डाक्टर 7741534137806408633

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item