श्रीकला ने फैलाया आँचल, बोली आपके बेटे धनन्जय को न्याय दिलाने के लिए आपका वोट मांगने आयी हूं

 


-अग्रेजी बोलने वाली श्रीकला सिंह ने शाहगंज विस क्षेत्र की महिलाओं से कहा, हमका चिन्हत् हाउ, हम बानी धनंज्य क मेहरारू

जौनपुर । सोमवार को जहाँ संसदीय क्षेत्र जौनपुर के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हुई वहीं चुनावी रण में उतरीं श्रीकला धनंजय सिंह का भ्रमण आज शाहगंज विधान सभा क्षेत्र में रहा । यहाँ उन्होंने कुल 19 गावों, कस्बों और मोहल्लों में महिलाओं के साथ मिलकर वोट मांगी ।

श्रीकला ने सोमवार की सुबह से  शाम तक सुरापुर से रुदौली, अरसीयां, करीमपुर बिन्द और एरकियाना मोल्ल्लों तक मौजूद महिलाओं, युवतियों, युवकों आदि से पूछ, हमका पहिचनात् हाउ, हमहीं बानी धनंजय सिंह के मेहरारू,,, इतना सुनते ही लोग नारे लगाने लगे , उन्होंने रोका और कहा की आपके बेटे धनंज्य को न्याय आपके वोट से मिलेगा,  बहन मायावती ने मुझे आपके पास भेजा है l चुनाव चिन्ह आप सबके मालूम बा, इसपर नारे लगते रहे हाथी ।

सोमवार को श्रीकला अपनी सास यानी पूर्व सांसद धनंजय सिंह माता श्रीमती स्व. लालती देवी के रूप में नज़र आईं , 22 साल बाद 2024 के संसदीय चुनाव में श्रीकला ने उसी तरह आँचल फैलाकर लोगों से मंगल सूत्र की रक्षा के लिए लोगों से गुहार लगाई जिस तरह वर्ष 2002 में विधान सभा चुनाव में माता श्रीमती लालती नज़र आईं थीं । 

उन्होंने खुले शब्दों में कहा कि मेरी बढ़ती जीत और खुद की हार से विचलित सत्ताधारी दल के लोग बस आपके बेटे को फांसने में लगे हैं । हम तो जाति, धर्म के बंधन को दर किनार करके आपके बीच खड़ी हूँl अब मेरे मंगल सूत्र की रक्षा का फैसला आपकी अदालत में है । आपका आशीर्वाद मिला तो हम विकास के नए आयाम गढ़ेंगे । श्रीकला के आँचल फैलाते ही बुजुर्ग महिलाओं के हाथ उनके सिर पर नज़र आते रहे ।

Related

डाक्टर 3144656789146599167

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item