CCTV में कैद हुई क्राइम ब्रांच की गुंडई

 नैनी के नए पुल के टोल प्लाजा पर क्राइम ब्रांच की टीम ने टोल ब्रिज कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। टोल ब्रिज पर तैनात कर्मियों की गलती बस इतनी थी कि उन्होंने पुलिस वालों से टोल टैक्स मांगा। जब पुलिस वालों ने कहा कि वह स्टाफ से हैं तो टोल ब्रिज पर तैनात कर्मी ने उन्हें पहचान के लिए कार्ड दिखाने को कह दिया। 
मामला शनिवार का है जब रात 9:10 पर एक नीले रंग की सूमो विक्टा गाड़ी नए नैनी पुल के टोल प्लाजा के बूथ नंबर 3 पर आकर रुकी। बूथ नंबर 3 पर तैनात सुपरवाइजर शालू सिंह ने गाड़ी के पास जाकर उनसे टोल टैक्स मांगा। इसपर अंदर से कड़कदार आवाज में किसी ने कहा की स्टाफ के लोग हैं। शालू ने कहा ठीक है साहब कार्ड दिखा दो।
शालू के कार्ड मांगने पर सूमो सवार आपे से बाहर हो गए और गाली देते हुए सूमो से बाहर निकले। सूमो वालो को तैश में देखकर वह उनके इरादे समझ कर बूथ 3 से बूथ 2 और 1 पारकर टोल प्लाजा की लॉबी की तरफ भागा। लेकिन उन लोगों ने उसे दौड़ाकर लॉबी में पकड़कर लात-घूसों से जमकर पीटा। इस दौरान बीच-बचाव आए दूसरे टोल कर्मी आशुतोष तिवारी भी सूमो सवार लोगों का निशाना बन गया। शालू के साथ उनको भी जमकर पीटा गया। इस पूरी घटना के दौरान सूमो सवार पुलिस वाले भूल गए की टोल ब्रिज पर सीसीटीवी कैमरा लगा है और उनकी हरकतें कैमरे में कैद हो रही हैं। जिस तरह से वह लोग गाड़ी से निकलकर शालू को गाली देते हुए उसके पीछे भागे, ख़तरनाक तरीके से टोल ब्रिज पर कूद फांद करते दिखे, उसे देखकर कोई भी यकीन नहीं करेगा कि यह लोग क्राइम ब्रांच से हैं। सीसीटीवी फुटेज में क्राइम ब्रांच में तैनात दरोगा मनोज रघुवंशी साफ पहचान में आ रहे हैं। उनके साथ चार लोग और सूमो में सवार थे। तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि यह क्राइम ब्रांच की ही टीम है।

Related

खबरें 8179276056314154828

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item