किस तरह से बीते 10 जून को आरा गांव में हौसिला प्रसाद राय को उतारा गया था मौत के घाट आप भी देखिये इस विडियो में

जौनपुर जिलें के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के आरा गांव में झाड़ फूक के चक्कर में बीते 10 जून को एक अधेड़ को लाठी डण्डे से पीटपीटकर मार डाला गया। कितनी बेदर्दी से मौत के घाट उतारा गया उसकी लाइव फुटेज आप खुद देख लिजिये  । यह फुटेज मौकाए वारदात पर मौजूद एक बारह वर्ष के बच्चे नें अपने मोबाईल में कैद किया था। इस फुटेज को ग्रामीणों ने थानेदार को दिखाई तो पुलिस नें उल्टे उस बच्चें को गाली गलौज देकर भाग दिया जिसनें इसे अपनें मोबाईल में कैद किया था। ग्रामीणों का सीधा आरोप है कि पुलिस आरोपियों को बचानें में जुटी हुई है।
जौनपुर जिले के  गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के आरा गांव निवासी हौसिला प्रसाद राय बीते 10 जून को  गांव के में झाड़ फूंक करने वाली राजभर बस्ती के एक महिला के घर गये हुए थे । वहा पर लाठी डण्डे से पीट पीटकर उनकी हत्या कर दी गई । सूचना मिलते ही उनके परिवार और गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो एक खेत में खून से लथपथ हौसिला का शव मिला । हत्या के पीछे क्या राज है यह कोई नही बता रहा है लेकिन हौसिला के बेटे ने झाड़ फूंक का मामला बताया है । उसने महिला समेत 6 लोगो के खिलाफ पुलिस को तहरीर दिया है । पहले सब कुछ पर्दे के पीछे ही था लेकिन एक बच्चे द्वारा अपने मोबाईल में कैद की गई यह फुटेज सार्वजानिक होते ही इस मर्डर मिस्ट्री से पर्दा उठ चूका है लेकिन मृतक की बेटी और गांव के बुजुर्गो की बातो पर विश्वास किया जाय तो पुलिस इस मामले पर पर्दा डालने में जुटी हुई है।
पुलिस द्वारा इस मामले पर लीपापोती करने के कारण अब ग्रामीणो में आक्रोश बढ़ता जा रहा है अब ये लोग डीएम से लेकर पीएम तक का दरवाजा खटखटाने को तैयार हो गये है।
उधर पुलिस इस मामले पर क़ानूनी कार्यवाही करने की बात कह रही है।

Related

विडियो खबरें 8642458206490430323

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item