शाहगंज सपा वि.स अध्यक्ष ने ली हार की नैतिक जिम्‍मेदारी, इस्‍तीफा दिया, जिलाध्यक्ष ने की लीपापोती


 जौनपुर। पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी की  शिकस्त के बाद विधानसभा शाहगंज के समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखण्ड प्रताप यादव ने पद से इस्तीफा दे दिया है। अखण्ड प्रताप यादव ने हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।


उन्होंने जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव को पत्र लिखते हुए कहा कि विधानसभा क्षेत्र शाहगंज के अन्तर्गत अधिकांश जिला पंचायत सदस्यों के पद तथा तीनों क्षेत्र पंचायत प्रमुख  के पद पर पार्टी को हार का सामना करना पड़ा। जिसकी नैतिक जिम्मेदारी लेता हूं। जिम्मेदारी लेते हुए मैं विधानसभा के अध्यक्ष पद से त्याग पत्र देता हूँ। लेकिन मैं पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में लगातार पार्टी हित काम करता रहूंगा। अखड़ ने बताया कि उन्होंने चुनाव में पार्टी को आगे ले जाने की पूरी कोशिश की। उन्होंने हार के लिए खुद को जिम्मेदार मानते हुए कहा कि मैंने अपने पद से नैतिक आधार पर इस्तीफा दिया है। 



वही जिलाध्यक्ष ने लीपापोती करते हुए प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया समाजवादी पार्टी के शाहगंज विधानसभा अध्यक्ष अंखड प्रताप यादव द्वारा किन्हीं अपरिहार कारणों के वजह से विधानसभा अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के वजह से मिथिलेश यादव पुत्र श्री मोतीचन्द्र यादव ग्राम व पोस्ट सुइथा कला को समाजवादी पार्टी का शाहगंज विधानसभा अध्यक्ष नामित किया जाता हैं।



Related

Popular 2195058087189978490

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item