हमारी मांगो पर जल्द निर्णय नहीं लिया गया तो हम आगे की कार्यवाही को बाध्य होंगे : संजय सिंह

 जौनपुर। शिक्षकों की समस्याओं को लेकर बुधवार को यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष संजय सिंह के नेतृत्व ने बीएसए गोरखनाथ पटेल को ज्ञापन सौंपा गया।

 यूटा के अध्यक्ष संजय सिंह ने बताया की जून 2019 के बाद पदोन्नति प्रक्रिया अवरुद्ध है जिसे तत्काल प्रारंभ किया जाए व कई विकास खंडों में खंड शिक्षा अधिकारियों की संलिप्तता के कारण बिल के कार्य से मुक्त किया गए शिक्षक नवनियुक्त शिक्षको के वेतन बिलों को बना रहे है और शिक्षकों का शोषण कर रहे हैं। ऐसे में प्रत्येक विकास खंडों में कंप्यूटर ऑपरेटरों के नाम सार्वजनिक किए जाए जिससे शिक्षकों का शोषण बंद हो सके। 

जिला मंत्री लक्ष्मी नारायण तिवारी ने कहा की शैक्षिक नवाचार के संबंध में अभिवावकों को जागरूकता के परिधि में लाने के लिए न्याय पंचायत स्तर पर बैठकें आयोजित कराई जाए।जिससे वे अपने बच्चों को शिक्षा के लिए प्रेरित कर सके व विद्यालय भेज सकें। कोषाध्यक्ष डॉ आशीष सिंह ने कहा की यूटा सदैव शिक्षकों के हित में कार्यरत है ऐसे में यदि हमारी मांगो पर जल्द विचार कर निर्णय नहीं लिया जाता तो हम सभी शिक्षक आगे की कार्यवाही को बाध्य होंगे। 

जिसपर बीएसए ने आश्वासन देते हुए कहा की उक्त विषय पर जल्द विचार करते हुए निर्णय लिया जाएगा। उक्त अवसर पर जिला उपाध्यक्ष राय साहब सिंह, डॉ हेमंत सिंह वरिष्ठ उपाध्यक्ष चंद्रेश यादव, अशोक सोनकर, प्रमोद शुक्ला, आनंद सिंह ,संजय सिंह, शैलेंद्र सिंह, चंद्रमणि मिश्रा, रमेश सिंह, विजय बहादुर यादव, प्रभाकर उपाध्याय ,भावेश सोनकर समेत आदि शिक्षक उपस्थित रहे।


Related

education 8102892244256561375

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item