शाही ईदगाह के पेश इमाम का निधन, हिन्दू-मुस्लिम गम में डूबे

जौनपुर। शाही ईदगाह के पेश इमाम मौलाना जफर अहमद सिद्दीकी साहब का आज निधन हो गया। उनके मौत की खबर मिलते ही जिले में शोक की लहर दौड़ पड़ी। हिन्दू- मुस्लिम दोनो वर्गो के लोग गम में डूब गये। उनका अंतिम दर्शन करके लिए उनके आवास मुल्ला टोला में भारी जन सैलाब उमड़ पड़ा। उनकी मिट्टी ईशा की नमाज के बाद मुल्लाटोला स्थित कब्रिस्तान में दी गयी

 कई जगहो पर शोकसभाएं आयोजित करके मरहूम मौलाना जफर साहब को श्रध्दाजंलि दिया गया। इसी कड़ी में मोहम्मद हसन पीजी कालेज में प्राचार्य डाॅ अब्दुल कादिर खान की अध्यक्षता में एक शोकसभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य नासिर खान तथा कालेज के समस्त शिक्षक एंव कर्मचारियों ने दुआखानी की। डाॅ कादिर ने कहा कि जिले में सांप्रदायिक एकता की अनूठी मिसाल पेश करने वाले मौलाना जफर अहमद सिद्दीकी के निधन से बहुत बड़ी क्षति समाज को उठानी पड़ी है। उन्होंने अपने जीवन में जिस तरह से सबको साथ लेकर चलने संदेश दिया वह काबिले तारीफ था ,उनकी सादगी के सभी लोग कायल थे।हम सभी लोग उन्हें अपनी खिराजे अकीदत पेश करते हैं।

उधर उत्तरप्रदेश राज्य अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य हैदर अब्बास चांद ने जौनपुर के शाही ईदगाह के पेश इमाम हजरत मौलाना जफर अहमद सिद्दीकी के निधन पर अपनी शोक संवेदना प्रकट किया है। 

Related

BURNING NEWS 1783847407408847843

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item