जौनपुर मेडिकल कॉलेज में हर मंगलवार होगा वाक इन इंटरव्यू


जौनपुर । उत्तर प्रदेश में जौनपुर के राजकीय मेडिकल कॉलेज में प्रत्येक मंगलवार को प्रोफ़ेसर एसोसिएट, सहायक प्रोफेसर और एस आर के रिक्त पदों के लिए वाक इन इंटरव्यू आयोजित किया जायेगा।
                        कालेज के प्रधानाचार्य प्रो डॉ शिवकुमार ने शनिवार को  कहा कि राजकीय मेडिकल कॉलेज में अब शीघ्र एमबीबीएस प्रथम वर्ष की कक्षाएं चलना शुरू हो जाएंगी। इसके लिए एसोसिएट प्रोफेसर, सहायक प्रोफेसर और एस आर के रिक्त पदों के लिए प्रत्येक मंगलवार को वाक इन इंटरव्यू आयोजित किया जा रहा है ।
प्रधानाचार्य प्रोफ़ेसर शिवकुमार ने बताया कि सीनियर रेजिडेंट के लिए कुल 11 पद अभी खाली है, जिसमें एनेस्थीसिया का एक , जनरल सर्जरी का एक, ट्यूबरक्लोसिस एंड रेस्पिरेटरी मेडिसिन का एक, स्किन एंड वीडी का एक, रेडियोडायग्नोसिस का एक और इमरजेंसी मेडिसिन के छ पद खाली हैं । उन्होंने कहा कि इसके साथ ही आचार्य पद के तीन, सह आचार्य के 17 और सहायक आचार्य के 11 पद खाली हैं ।
                              उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज को अच्छी तरह से चलाने के लिए अच्छे अध्यापकों की आवश्यकता होगी , इसके लिए योग्य डॉक्टरों की नियुक्ति की जाएगी जा रही है। उन्होंने कहा “ हम चाहते हैं कि राजकीय मेडिकल कालेज जौनपुर को मिनी पीजीआई के रूप में तब्दील किया जाए , ताकि आसपास के जनपदों के लोग यहां आए और अपना बेहतर इलाज कराएं ।

Related

javascript:void(0); 6245953077993701617

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item