धनियामऊ कांड के दो बदमाशों को पुलिस ने इनकाउंटर में मार गिराया

 




जौनपुर पुलिस ने दो बदमाशों को मार गिराया 
जौनपुर।  धनियामऊ कांड के दो बदमाशों को पुलिस ने आज भोर में मुठभेड़ में मार गिराया । इनकाउंटर होने की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है । मौके से 9 एमएम की पिस्टल, तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुआ है। मारे गए बदमाशो में एक अभिषेक गौतम , दूसरे का नाम नितिन मौर्या है । दोनों सिंगरामऊ और बदलापुर थाने के हिस्ट्रीशीटर है । इनके ऊपर लूट  के कई मुकदमे दर्ज है ।

 कल इन बदमाशो ने बक्शा थाना क्षेत्र के धनियामऊ बाजार में इंडिया वन के एटीएम में पैसा डालने के लिए  पहुंचे थे। कर्मचारी वैन से कैश लेकर एटीएम रूम में दाखिए हुए, तभी एक बाइक पर तीन की संख्या में नकाबपोश बदमाश पहुंचे और गोली चलाने लगे थे।  बदमाशों की गोली से गार्ड राम अवध चौबे की मौत हो गई थी।
एसपी अजय कुमार साहनी ने बताया कि आज भोर में सिंगरामऊ इलाके में स्थानीय पुलिस गश्त कर रही थी सूचना प्राप्त हुई तो आसपास के थाने मौके पर पहुंची तो एक बाइक पर सवार दो बदमाश पुलिस पार्टी पर गोलियां चलाने लगे , जिसमे एक गोली दरोगा के जैकेट पर लगी , एक गोली कास्टेबल को लगीं , पुलिस की जवाबी करवाई में दोनों बदमाशो को गोली लगी दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया , डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया ।
Bite- अजय कुमार साहनी , एसपी जौनपुर

 

Related

JAUNPUR 7732213866744079893

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item