भाजपा कार्यकर्ताओं ने गिरीश यादव के खिलाफ फूंका विगुल, पुनः टिकट मिला तो हम लोग करेगें उनका बहिष्कार

जौनपुर। 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर जहां बीजेपी खेमें से मंत्री, विधायक और नेता भागकर साईकिल पर सवार हो रहे है वही जिले के कार्यकर्ताओं ने सरकार में मंत्री व नगर विधायक गिरीश चंद्र यादव के खिलाफ विगुल फूंक दिया है। मंगलवार को पूर्व मण्डल अध्यक्ष करंजाकला ने भारी संख्या में ब्राहमण समाज के लोगो के साथ मीडिया से बातचीत किया। उन्होने जहां गिरीश चंद्र यादव पर जातीय भेदभाव करने का आरोप लगाया वही नगर पालिका चुनाव, लोकसभा चुनाव और मल्हनी उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को हराने का ठीकरा मंत्री के सिर पर ही फोड़ा। यदि गिरीश यादव को पुनः टिकट दिया गया तो हम लोग उनका बहिष्कार करेगें।

रविन्द्र कुमार मिश्रा ने बताया कि मैं युवा अवस्था से भाजपा के लिए कार्य कर रहा हूं पार्टी ने मुझे करंजाकला मण्डल अध्यक्ष बनाया था। बीजेपी मेरे लिए मां है। लेकिन जबसे नगर विधायक और सूबे में मंत्री गिरीश यादव हुए उसके बाद से वे केवल एक ही जाति के लोगो के लिए काम कर रहे, जमकर भ्रष्टाचार किया और ब्राहमण समाज की पूरी तरह से उपेक्षा किया है। उन्होने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, संगठन मंत्री समेत सभी शीर्ष नेताओं से मीडिया के माध्यम से अनुरोध किया कि अगर नगर विधानसभा सीट जीतना है तो यहां से किसी मौर्या समाज के ईमानदार कर्मठ प्रत्याशी को टिकट देकर मैदान में भेजे। अगर गिरीश यादव को टिकट मिला तो यह सीट भाजपा हार जायेगी। यदि पार्टी गिरीश चंद्र यादव चुनाव लड़ाना चाहती है तो उन्हे यादव बाहुल्य वाले मल्हनी सीट से चुनाव लड़ाये जिससे दोनो सीटो पर कमल खिल जायेगा। 

रविन्द्र कुमार मिश्रा ने अपनी भड़ास निकलते हुए कहा कि गिरीश यादव हर मंच से विपक्षी पार्टियों के नेताओ पर कुनबा वाली राजनीति करने का भाषण देते है लेकिन वे खुद इसी से प्रेरित होकर एक भाई को जिला पंचायत सदस्य बनवाया दूसरे भाई की पत्नी को ब्लाक प्रमुख करंजाकला की कुर्सी पर बैठा दिया। 

दूसरी तरफ मंत्री ने नगर पालिका चुनाव में भाजपा प्रत्याशी किरन श्रीवास्तव को हराने काम किया। लोकसभा चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी सांसद के पी सिंह को करारी शिकस्त इन्हे के कारण मिला उसके बाद मल्हनी विधानसभा उप चुनाव में अपने राजनीतिक गुरू स्वर्गीय पारसनाथ यादव पुत्र सपा प्रत्याशी लकी यादव को विजय श्री दिलाई। 

रविन्द्र मिश्रा ने मंत्री पर भ्रष्टाचार करने का आरोप मढ़ा है। उन्होने कहा कि नगर में अमृत योजना के तहत शहर में बिछायी जा रही पाइप लाइन और एसटीपी में जमकर गोलमाल हुआ है। जिसकी जांच विधान परिषद समिति के आदेश पर चल रही है। 

श्री मिश्रा ने पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों से निवेदन किया कि यदि पुनः गिरीश चंद्र यादव को नगर सीट से टिकट मिला तो यह जांच टीम को प्रभावित कर सकते है तथा ब्राहमण समाज इनके कार्यकाल में उपेक्षित रहा। 

इस लिए इस नगर विधानसभा सीट पर किसी मौर्य समाज से तेज तर्रार, इमानदार तथा घपले घोटाले से दूर रहने वाले प्रत्याशी को मैदान उतारे अन्यथा हम लोग गिरीश यादव का बहिष्कार करने पर मजबूर हो जायेगें। 

इस मौके पर रविन्द्र मिश्रा के साथ राजकेश मिश्रा बुथ अध्यक्ष धौरईल,शुभम मिश्रा,प्रमोद मिश्रा,जगदम्बा दुबे,सुधाशु मिश्रा,राजेन्द्र पाण्डेय ,गुरू गोविन्द उपाध्याय,शिवशंकर मिश्रा, संजय मिश्रा, रजनीश कुमा मिश्रा,अवनीश सिंह, रामजग प्रजापति, रमेश मिश्रा, मंगला मिश्रा समेत भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। 


Related

politics 4320096388864321884

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item