सत्ता की मद मे पूरी तरह से चूर है नरेंद्र मोदी की सरकार : सत्यवीर सिंह

 जौनपुर। महिलाओ की अस्मिता के साथ जिस तरह खिलवाड़ कर के महिला सशक्ति की बात करके लोगो को गुमराह करके जिस तरह से सत्ता पर काबिज है नरेंद्र मोदी के चाल,चरित्र और चेहरे को देश की जनता जान चुकी है,पिछले कई दिनो से जंतर मंतर पर महिला पहलवानों के द्वारा उन पर यौन शोषण के आरोपी भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह को निलंबित करने की मांग और उन पर आपराधिक मुकदमे दर्ज कर के गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठी हैं, बजाय बृजभूषण के ऊपर कार्यवाही करने को महिला पहलवानों को ही जिस तरह से मारपीट कर घसीटा जा रहा है यह हिंदुस्तान के इतिहास के पन्नो मे काले अक्षरों से लिखा जाएगा।

उक्त बातें उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सत्यवीर सिंह ने गांधी प्रतिमा के समक्ष कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य अतुल सिंह ने कहा कि महिला पहलवानों के साथ बर्बरता के साथ दिल्ली पुलिस द्वारा मारपीट की गई और उनको जेल में बंद कर किया गया यह दर्शाता है कि नरेंद्र मोदी की सरकार महिलाओं और देश के खिलाड़ियों के प्रति असंवेदनशील है। देश की जनता नरेंद्र मोदी को कभी माफ नहीं करेगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार पूरी तरह से तानाशाही में लिप्त है,जो भी उसके खिलाफ आवाज उठाता है उसकी आवाज को दबाने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार पुलिस के दंडो के इशारे पर करती है, लेकिन आने वाले 2024 के चुनाव में जनता मुंहतोड़ जवाब देगी और इस महिला विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

 उक्त अवसर पर साजिद मानु, सृजन सिंह, विशाल सेठ,एडवोकेट जयमंगल यादव, मन्नू सिंह, अंकुर सिंह, चेतन सिंह, सुजीत शर्मा, पवन सिंह, विवेक सिंह, सहित दर्जनों कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 5782384318456570343

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item