बदमाशो ने धावा बोलकर बरसायी गोलियां, एक युवक घायल, वाराणसी रेफर

जौनपुर।सरपतहा थाना क्षेत्र के अतरडीहा गांव में आधा दर्जन से अधिक बदमाशो ने धावा बोलकर एक युवक पर ताड़तोड़ गोलियां बरसायी। गोलीबारी के वारदात में अवनीश यादव नामक युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया है। उसे जिले अस्पताल लाया गया जहां पर डाक्टरो उसकी हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही एसपी समेत भारी पुलिस फोर्स गांव में पहुंचकर जांच पड़ताल किया उसके बाद तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। 

         बताया जाता है कि अतरडीहा गांव स्थित एक प्राइवेट इंटरमीडिएट कालेज में एक शिक्षक को अपने ही एक छात्रा पर प्यार हो गया इसकी जानकारी होने पर छात्रा के परिजन  छात्रा की पढ़ाई बंद करा दिया प्यार में पागल शिक्षक कुछ माह पहले छात्रा के घर चढ़कर पढ़ाई बंद करने का विरोध किया तो मामला स्थानीय थाने पहुंचा तब पुलिस मामले को रफा दफा कर दिया था। 

पीड़ित का आरोप है कि सोमवार तथाकथित शिक्षक मनवल गांव निवासी विनीत सिंह, देर रात छात्रा के घर के पीछे मिलने पहुंचा तो इसी बीच छात्रा के चचेरे भाई  ने देख लिया और चोर समझकर गांव में आवाज लगाई इसी बीच गांव वाले चारों तरफ से घेरकर मारपीट दिये।इसी बात से नाराज़ शिक्षक विनीत सिंह पांच मोटरसाइकिल से करीब दस अपने साथियों के साथ रिवाल्वर तमंचा राड हाकी से लैस होकर मंगलवार सुबह छात्रा के घर पहुंच गया और घर पर भाईयों को न पाकर आगे बढ़ा तभी घर से दो सौ मीटर दूर  अपने मित्र के साथ बैठें राहुल सिंह, रोहित सिंह , अवनीश यादव निवासी अतरडीहा सरपतहा को देखा तो सौ मीटर पहले से ही हवाई फायरिंग कर दौड़ा इसी बीच एक गोली अवनीश यादव निवासी अतरडीहा के सर को भेदती निकल गई वही कुछ दबंगों ने राड से राहुल सिंह के सर में मारा दोनो लहुलुहान गिर गये जब तक लोग पहुंचते लोग भाग निकले , आनन फानन में अवनीश यादव को राजकीय चिकित्सालय शाहगंज लाए जहां हालल गम्भीर देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। सूचना पर पुलिस अधीक्षक डा अजय पाल शर्मा क्षेत्राधिकारी शाहगंज सुभम तोदी, घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की पूरी जानकारी ली।और थानाध्यक्ष को कड़ी कार्रवाई का निर्देश वही पुलिस पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दबंगों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दबिश दे रही है।


पुलिस अधीक्षक ने स्थानीय पुलिस की कार्यप्रणाली पर नाराज़गी जताई


पुलिस अधीक्षक डा अजय पाल शर्मा ने घटना स्थल का निरीक्षण कर मामले की पूरी जानकारी ली साथ ही स्थानीय पुलिस पुलिस पर नाराज़गी जताई और अभिलंब सभी बदमाशों की गिरफ्तारी कर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिया।


क्षेत्राधिकारी ने देशी तमंचा लोगों के हाथों में पहुंचने की चिंता जताई


क्षेत्राधिकारी शाहगंज सुभम तोदी ने इतने बड़े पैमाने पर लोगों को देशी असलहा पहुंचने की चिंता जताई साथ ही असलहा तस्करो को चिंहित कर कार्रवाई का निर्देश दिया

Related

जौनपुर 1096185361678629110

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item