सीओ ने किया बेलांव में स्थाई पुलिस बूथ का शिलान्यास

 

जौनपुर । केराकत कोतवाली क्षेत्र के दूर दराज के गावों में कानून व्यवस्था सुदृढ़ बनाने के उद्देश्य से जगह जगह स्थाई पुलिस बूथ बनाया जा रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के बेलांव बाजार में पुलिस बूथ का शिलान्यास किया गया।

पंडित सचिन्द्र नाथ मिश्रा के सानिध्य में केराकत सर्किल के सीओ गौरव शर्मा ने भूमि पूजन कर बूथ का शिलान्यास किया। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि बेलांव क्षेत्र केराकत, जफराबाद और गौराबादशाहपुर थाना के बीच पड़ता है और यह क्षेत्र तीनों थाना से दूर पड़ता है। ऐसे में यहां आपराधिक गतिविधियों पर नज़र रखने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था। 

सीओ ने बताया कि अब स्थाई पुलिस बूथ बनने से आपराधिक गतिविधियों पर नज़र रखने और अपराध को नियंत्रित करने में आसानी होगी। सीओ ने बताया कि केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र में सरायबीरू, देवकली के बाद यह तीसरा स्थाई पुलिस बूथ है। 

शिलान्यास के अवसर पर तहसीलदार महेन्द्र बहादुर, कोतवाल जेपी यादव, मुफ्तीगंज पुलिस चौकी इंचार्ज हरिश्चंद सिंह, हेड कांस्टेबल अखिलेश कन्नौजिया, प्रभाकर यादव, हलका लेखपाल राहुल यादव सहित अन्य स्थानीय गणमान्य नागरिक, सतीश चन्द्र तिवारी, पंकज राय, राकेश सिंह, अंजनी सिंह, आकाश यादव, राजेन्द्र प्रसाद, राजेश सिंह आदि उपस्थित रहे।

Related

डाक्टर 331994834198104338

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item