..आख़िर किसके सहारे जीएगी यास्मीन

खेतासराय(जौनपुर)चार साल पहले सऊदी अरब से कमाकर आया अलाउद्दीन को क्या पता था बांस काटने को लेकर हुए रिश्तेदार से हुई तक़रार से दुनिया को अलविदा कह देगा । मामूली बात को लेकर हुई हत्या से घर मे कोहराम मच गया । पूरे गांव में पहली हत्या से गांव में मातम पसरा हुआ है । हर कोई इस हादसे से मर्माहत दिखा ।


वही पति की मौत की ख़बर सुनकर पत्नी यास्मीन के आँसू थमने का नाम नही ले रहा है । यासमीन की दहाड़ माड़कर रोने की वजह से घर मे सभी की आँखे नम हो जा रही है । मृतक के चार छोटे बच्चे है । बड़ा बेटा ज़ेयान 12 वर्ष, अरसलान 7 वर्ष और दो जुड़वा बेटी अनाया तथा माहिरा 2 वर्ष  है । इनकी परवरिश कौन करेगा ? कैसी इनकी पढ़ाई होगी । कौन संभालेगा दायित्व, ये तमाम प्रश्न को यास्मीन को उत्तर देने वाला कोई नही है ।

मृतक के चार भाई बहन है । इस हादसे के बाद पिता मोहम्मद अमीन 75 वर्ष कुछ बोलने की स्तिथि में नही है । इस प्रतिनिधि को रोते हुए उन्होंने बताया कि बेटे के हत्या के आरोपित को सऊदी अरब भी भेजा था । वह रिश्ते में बहन का पोता है । गांव में दो पार्टी होने की वजह से एहतियातन पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है । रिश्तेदार समेत गांव के लोगो का आने का सिलसिला जारी है ।

Related

डाक्टर 7014203353021470690

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item