श्रद्धालुओं को न होने पाए कोई परेशानी : D.M

 

जौनपुर। श्रावण मास के प्रथम सोमवार को  श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की असुविधा न हो और समस्त शिव भक्तों की यात्रा को सुगम बनाने के दृष्टिगत जिलाधिकारी  अनुज कुमार झा तथा पुलिस अधीक्षक डा0 अजय पाल शर्मा के द्वारा त्रिलोचन महादेव मंदिर का  निरीक्षण किया गया।

          स्काउट गाइड की टीम के सदस्य गप्पू लाल द्वारा जिलाधिकारी  को अवगत कराया गया कि श्रावण मास में यहां श्रद्धालुओं  का अत्यधिक आवागमन होता है  जिसके लिए स्काउट गाइड की टीम द्वारा श्रद्धालुओ को पंक्तिबद्ध तरीके से दर्शन कराने हेतु लगाया गया है और श्रद्धालुओं द्वारा व्यवस्थित तरीके से दर्शन ,पूजन भी किया जा रहा है, जिसपर जिलाधिकारी ने कहा कि  वालंटियर लगाते हुए यह सुनिश्चित कराए कि श्रद्धालुओं को दर्शन पूजन में किसी भी प्रकार की कोई असुविधा न हो।

          जिलाधिकारी  ने सी०ओ० केराकत को निर्देशित किया कि इसमें पुलिस प्रशासन के द्वारा पूर्ण सहयोग किया जाए। मंदिर परिसर की साफ-सफाई नियमित रूप से कराई जाए।
           पुलिस अधीक्षक ने सी०ओ० केराकत को निर्देश दिया कि पर्याप्त पुलिस व्यवस्था लगाते हुए श्रद्धालुओं को मानवीय दृष्टिकोण अपनाते हुए दर्शन कराया जाए, जिससे उन्हें किसी भी प्रकार की कोई असुविधा न होने पाए तथा उनके लिए पेयजल आदि की भी समुचित व्यवस्था की जाए।

Related

जौनपुर 6782399838418950609

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item