उर्वसी व तान्या की मेहंदी सबसे अव्वल

सिकरारा (जौनपुर)माता प्रसाद आदर्श शिक्षण संस्थान भभौरी में हरतालिका तीज के अवसर पर शनिवार को मेहंदी रचाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सहयोगी छात्राओ के हाथों पर मेहदी के माध्यम से छात्राओं ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, राष्ट्रीय एकता व भ्रूण हत्या जैसे विभिन्न प्रकार की मेहदी लगाकर लगाकर अभिभावको का मन मोह लिया। सीनियर वर्ग में उर्वशी सिंह तो जूनियर वर्ग में तान्या सिंह की लगाई गई मेहंदी ने बाजी मारकर विजेता रही।

इसके साथ ही सीनियर वर्ग में सेजल यादव को द्वितीय व आर्या पाठक को तीसरा स्थान मिला। जूनियर वर्ग में सुभी मिश्रा को दूसरा व अंकिता यादव को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। प्रतियोगिता में जूनियर से लेकर स्नातकोत्तर तक की पांच दर्जन से अधिक  छात्राओं की जोड़ी ने बढ़ चढ़ कर प्रतियोगिता में भाग लिया। मुख्य अतिथि के रूप में तिलकधारी सिंह महाविद्यालय के हिंदी विभाग की अध्यक्ष प्रो. सुषमा सिंह व विशिष्ट अतिथि प्रो. रजनी सिंह व प्रो. बंदना दुबे ने विजेता छात्राओ को मेडल व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। मुख्य अतिथि ने अपने सम्बोधन में कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से छात्राओं के अंदर प्रतिस्पर्धा बनी रहती है और कुछ नया करने की इच्छा जागृत होती है। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रबंधक प्रो. समर बहादुर सिंह ने आभार विद्यालय के  संचालक डा.विजय बहादुर सिंह व संचालन शिव प्रताप सिंह ने किया।
कार्यक्रम में डा.सीमा सिंह, विजय प्रताप सिंह, डा.आनंद सिंह, डा. संजय सिंह, डा. मधुबाला मिश्रा, प्रियंका सिंह, अखण्ड प्रताप सिंह, वीरेंद्र सिंह, संतोष यादव, तिलक राज सिंह का सक्रिय योगदान रहा।

Related

डाक्टर 8235069495542444124

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item