महिलाओ की सुरक्षा से खिलावाड़ करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई: शैलेन्द्र सिंह

 

सिकरारा (जौनपुर)। उत्तर-प्रदेश सरकार द्वारा महिला सुरक्षा, सम्मान व स्वावलम्बन हेतु चलाए जा रहे विशेष अभियान मिशन शक्ति फेज चार के तहत अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेन्द्र कुमार सिंह ने सोमवार की देर शाम  प्रतापगंज बाजार में हनुमान मंदिर परिसर में बने दुर्गापूजा पंडाल में महिलाओ को बाल अपराध, साइबर सुरक्षा व अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए जागरूक किया।

कहा कि महिला और बेटियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वालो को बक्शा नहीं जाएगा, उनके साथ सख्ती से निपटा जाएगा। शोहदो को चिन्हित कर थाना स्तर पर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। दुर्गापूजा पंडाल में मौजूद महिलाओ व बेटियों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि महिला संबंधी अपराध को नियंत्रित करने के लिए मिशन शक्ति योजना मील का पत्थर साबित हो रही है। यह योजना मातृ शक्ति के सम्मान, सुरक्षा, स्वावलंबन को समर्पित है। कहा कि किसी भी ब्यक्ति द्वारा परेशान किया जा रहा है तो तत्काल 1090 व 112 सहित अन्य मोबाइल नंबरों पर फोन करके सूचना तुरंत दे। सूचना देने वालों का नाम गोपनीय रखा जाता है। पंडाल में मौजूद महिलाओ व बेटियों को जागरूक करने के लिए प्रोजेक्टर के माध्यम से मिशन शक्ति, साइबर अपराध व सुरक्षा सम्बन्धित अन्य लघु फिल्मों के माध्यम से जागरूक किया गया। 

कार्यक्रम में सीओ सदर संत प्रसाद उपाध्याय, थानाध्यक्ष दिब्य प्रकाश सिंह सहित उप निरीक्षक व महिला कांस्टेबल    शक्ति दीदी व भारी संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद थे।

Related

डाक्टर 3084695061291514289

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item