आभूषण व्यापारी हत्याकाण्ड : थानाध्यक्ष बक्शा समेत चार पुलिस कर्मी निलंबित


जौनपुर। शनिवार की शाम आभूषण व्यापारी से लूटपाट व हत्या के मामले में पुलिस अधीक्षक डा0 अजयपाल शर्मा ने बड़ी कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष बक्शा समेत चार पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है। बक्शा की कमान मनोज सिंह को सौपा गया है। 
लूट और हत्या को अंजाम देने वाले बदमाशो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की सात टीमें हाथ पांव मार रही है। सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है। 

मालूम हो कि बढ़ौना गांव के निवासी उमेश चंद्र सेठ फतेहगंज बाजार में प्रिंसी नाम से दुकान खोलकर व्यापार करते थे। बीते शनिवार की शाम करीब छह बजे वे अपनी दुकान बंद करके बैग में गहने व पैसा लेकर पैदल ही घर जा रहे थे। घर से मात्र चंद कदम की दूरी पर बाइक सवार बदमाशो ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर अभूषण व्यापारी की हत्या करके गहनों से भरा बैग लेकर फरार हो गये। 

अपर पुलिस अधीक्षक देहात शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलास के लिए कई टीमें लगायी गयी है तथा सर्विलांस की टीम मदद ली जा रही है। एएसपी का दाव है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

एसपी डा0 अजय पाल शर्मा ने कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में थानाध्यक्ष बक्शा विवेक तिवारी, एक एसआई और दो पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।   

बक्शा के नया थानाध्यक्ष मनोज सिंह को बनाया गया है। 

फतेहगंज में सर्राफा व्यवसायी का शव पोस्टमार्टम के बाद भोर में लेकर लोग घर पहुंचे। अतिरिक्त एसडीएम नीतीश कुमार व एडिशनल एसपी शैलेन्द्र कुमार ने परिजनों को सुरक्षा देने व आरोपियों के शीघ्र गिरफ्तारी करने के साथ शासन से सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद परिजन शव लेकर अंत के लिए ले गए। 

उधर दोपहर एक बजे पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा एडिशनल शैलेन्द्र कुमार सिंह व एसओजी पुलिस फोर्स के साथ मृत व्यवसायी उमेश की फतेहगंज बाजार स्थित प्रिंसी ज्वेलर्स की दुकान के बगल के केराना की दुकान में लगे सीसी कैमरे में संदिग्धों के बारे में जानकारी जुटाए, इस अंदेशा से कि आरोपी पहले रेकी के लिए आये होंगे। इसके अतिरिक्त उक्त बाजार में लगे अन्य सीसी कैमरों की सूक्ष्मता से जांच किया जा रहा है। व्यवसाई की हत्या के विरोध में रविवार को  दिनभर फतेहगंज बाजार बंद रहा। एहतियातन बाजार में मुंगरा, पवारा, सिकरारा बक्शा व अन्य थानों की फोर्स लगाकर चौकसी बरतने के साथ संदिग्धों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है । 

Related

जौनपुर 443461585986716174

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item