शेष रक़म लेकर पहुँचे मंत्री प्रतिनिधि

यूसुफ खान

खेतासराय(जौनपुर) नगर में घटित दोहरे हत्याकांड में उत्तर प्रदेश सरकार के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री गिरीश चन्द्र यादव के प्रतिनिधि अजय सिंह ने बुधवार को दुबारा पहुँचकर शेष राशि तीन लाख रुपये की चेक परिजनों को सौंपी । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दस लाख रुपये सीएम राहत कोष से मदद की स्वीकृति दी थी । 

मंगलवार को राज्यमंत्री स्वयं दस लाख की स्वीकृति प्रमाण पत्र देने बभनौटी उनके आवास पहुँचे थे । अन्य किसी कारणों से परिजनों को सात लाख का ही चेक सौंपा था ।

बुधवार की शाम मण्डल अध्यक्ष धर्मेंद्र मिश्रा के साथ मंत्री प्रतिनिधि अजय सिंह ने मृतक के पिता फूल चन्द्र को उन्होंने तीन लाख रुपये का चेक सौंपा । 

मालूम हो कि 28 नवंबर को नगर के खुटहन रोड पर चाउमीन की दुकान चला रहे दो सगे भाई अजय व अंकित की दुःसाहस तरीक़े से बारात में शामिल नशेड़ी युवकों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी थी ।  घटना के पाँच घण्टे के दरम्यान में सभी छः आरोपितों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया था । जिसमें तीन बदमाश के पैर में गोली लगी थी । 

इस मौके पर धर्मरक्षक मनीष गुप्ता, सिंटू मिश्रा, गजेंद्र पांडेय, कानूनगो अखिलेश यादव, लेखपाल अशोक यादव समेत अन्य लोग शामिल रहे ।

Related

JAUNPUR 8963478029337489062

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item