पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने किया हमला , उपचार के दौरान हुई मौत

रामपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के गंधौना गांव स्थित राजापुर गांव जाने वाले रास्ते पर रविवार की अपराह्न दो लोगों द्वारा जमीनी विवाद में पिटाई किए जाने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान भोर में मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद सक्रीय हुई पुलिस ने मारपीट करने वाले दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर घटना की मुकदमा दर्ज कर कर्रवाई शुरू कर दिया था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के सोरहा फत्तनपुर निवासी शिव शंकर यादव रविवार की अपराह्न गैस सिलेंडर लेने गए हुए थे। अपराह्न तीन बजे लौटते राजापुर गांव में स्थित पालटेक्निक कॉलेज के सामने रास्ते से अपने घर जा रहे थे। पीड़ित परिजनों के तहरीर के अनुसार बताया जाता है कि सोरहा गांव निवासी संतोष यादव एवं रामदुलार यादव ने उसकी जमकर पिटाई कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
किसी ने इसकी सूचना परिजनों को दिया। परिजनों ने तत्काल सूचना थानाध्यक्ष विक्रम लक्ष्मण सिंह को घटना की जानकारी दिया। इसके बाद पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए सीएचसी रामपुर भिजवाया जहां से परिजनों ने बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी ले गए। इधर पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए सोरहा गांव के ग्राम प्रधान श्रीराम यादव के भतीजे संतोष यादव एवं एक अन्य व्यक्ति रामदुलार यादव को गिरफ्तार कर थाने ले आई। भोर में ही इलाज के दौरान शिवशंकर यादव की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस दोनों गिरफ्तार लोगों पर कार्रवाई करने में जुटी हुई है।
गौरतलब हो कि संतोष यादव, मृतक शिव शंकर यादव के बीच बीते कई वर्षों से जमीनी विवाद चला आ रहा है। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष विक्रम लक्ष्मण सिंह ने बताया कि रविवार की अपराह्न मारपीट हुई थी जिसकी मुकदमा परिजनों की तहरीर पर दर्ज कर करवाई किया गया था। देर रात घायल की मौत होने का समाचार मिला है।
031

Related

जौनपुर 7213647306373097567

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item