सामाजिक सौहार्द बाल मेला के खेलकूद प्रतियोगिता में छात्राओं ने बाजी मारी

 
प्रतियोगिता में उच्च स्थान पाने वालों को मेडल व ट्राफी देकर किया गया सम्मानित

खेतासराय, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के बादशाही स्थित फुरकानिया हायर सेकेंड्री स्कूल परिसर में आज़ाद शिक्षा केन्द्र द्वारा सामाजिक सौहार्द को बढ़ावा देने के लिऐ क्षेत्र के 20 विद्यालय के छात्रों का सामाजिक सौहार्द बाल मेला लगा जहां आयोजित अधिकतर खेलकूद प्रतियोगिताओं में छात्राओं ने बाजी मारी।
बाल मेला का उद्घाटन इरफान जौनपुरी ने किया। मेले में आयोजित पतंग प्रतियोगिता प्रथम स्थान जिकरा को तथा द्वितीय स्थान आयत को, बटन टांकना प्रतियोगिता में आयुष को प्रथम तथा मुदस्सिर को द्वितीय स्थान, जोड़ी रेस प्रतियोगिता में मोहम्मद वाइज तथा अरबाज़ की जोड़ी को प्रथम तथा साहिल समीर को जोड़ी द्वितीय स्थान तथा कुर्सी रेस में मधु को प्रथम स्थान तथा श्रीरांजली को दितीय स्थान मिला।
प्रतियोगिता में स्थान प्राप्त छात्रों को शोभना स्मृति तथा मंजू शास्त्री ने ट्राफी व मेडल वितरित किया। आभार ज्ञापन नेसार अहमद ने किया। संचालन हाफिज अबू बकर व शकील आतिश ने संयुक्त रूप से किया। आयोजक नेसार अहमद ने कहा कि मेले का उद्देश्य विभिन्न समुदाय के छात्र—छात्राओं के मध्य प्रेम—सौहार्द की भावना विकसित करना है। इस अवसर पर अमीनुद्दीन, अब्दुल वाली, मास्टर अख़्तर, भारत प्रसाद अटल, ज्योतिका सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Related

धर्म दर्शन 3445112796543424838

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item