दुकान से तेल चोरी करते पकड़ाया चोर, भेजा गया जेल

 

मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के जंगीरोड बाजार से सरसों का तेल चोरी करते हुए चोर पकड़ा गया। पूरा घटनाक्रम का विडीयो सीसीटीवी में कैद हो गया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के नदियांव ग्राम पंचायत स्थित जंगी रोड बाजार में रामधनी पुत्र जंगी लाल की किराने की दुकान है। कहा जाता है कि जंगी लाल के नाम से ही इस बाजार का नाम जंगी रोड पड़ा है। दुकान के सामने दो व्यक्ति मोटरसाइकिल से आते हैं जिसमें से एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से उतरकर दुकान में घुसता है। मौके का फायदा उठाकर दुकान में रखा सरसों के तेल का टीन उठाकर भागने लगता है। भागते हुए किसी ने देख लिया तो हो हल्ला मचाया गया। बाइक पर बैठा साथी भागने में सफल हो गया। तेल लेकर भाग रहा चोर लड़खड़ाकर गिर गया जिससे बाजारवासियों ने उसे दबोच लिया। लोगों ने चोर को दैहिक समीक्षा करने के बाद मडिंयाहुं पुलिस को सुपूर्द कर दिया।
बता दें क तेल चोरी में पकड़ाए अभियुक्त ने अपना नाम इमरान उर्फ रहमान पुत्र गुलाम सरवर निवासी नेवढिया बरईपार थाना तेजी बाजार बताया। इस सूचना पर थाना स्थानीय की पुलिस मौके पर पहुंची और अभियुक्त के पास से एक टिन तेल का डिब्बा बरामद हुआ। अभियुक्त को नियमानुसार पुलिस हिरासत में लिया गया जिसके संबंध में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की गई। मड़ियाहूं पुलिस ने मामले की छानबीन कर चोर के खिलाफ संबंधित मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

Related

जौनपुर 6321439277460987403

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item