भोजपुरी स्टार पवन सहित तमाम कलाकार शाहगंज महोत्सव में बिखरेंगे जलवा: रमेश सिंह

 501 दिव्यांगों को दी जायेगी ट्राईसाइकिल, शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगे 701 जोड़े: विधायक

शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर के रामलीला मैदान में 17—18 फरवरी को आयोजित होने वाले शाहगंज महोत्सव की तैयारियों को लेकर मंगलवार को विधायक रमेश सिंह ने डाक बंगले में अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ बैठक करके आवश्यक दिशा निर्देश दिया।
प्रेस वार्ता में पत्रकारों को उन्होंने बताया कि शाहगंज महोत्सव भव्य, ऐतिहासिक और अयोध्या की तर्ज पर आयोजित होगा।उन्होंने कहा कि कन्यादान सबसे बड़ा दान है। इससे बढ़कर दूसरा कोई दान दुनिया में नहीं हो सकता। क्षेत्र की बहन -बेटियों का कन्यादान करने का अवसर हमारे लिए ही नहीं बल्कि समस्त क्षेत्रवासियों के लिए सौभाग्य का विषय है।विधायक ने बताया कि संध्या पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।
सांस्कृतिक कार्यक्रमों में मशहूर भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह, अनुपमा यादव, डिंपल सिंह, आस्था सिंह आदि कलाकार अपनी शानदार प्रस्तुति से जलवा बिखरेंगे। श्री सिंह ने कहा कि 501 दिव्यांगों को ट्राईसाइकिल और मोटराइज्ड साइकिल एवं अन्य उपकरण वितरित किए जाएंगे। आयोजित होने वाले इस महोत्सव में 701 जोड़ों का सामूहिक विवाह कराया जाएगा। उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के अलावा जनपद के लोगों से भी कार्यक्रम में शामिल होकर सकुशल संपन्न कराने की अपील की है। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद, अपना दल एस के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल सहित पूरे मंत्रिमंडल को आमंत्रित किया गया है।कार्यक्रम में उपद्रवी, असामाजिक अथवा अराजक तत्वों का प्रवेश न हो, शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाने के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

Related

जौनपुर 2675246058525174300

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item