शाहगंज महोत्सव में कई जोड़े बधे परिणय सूत्र में

जौनपुर । शाहगंज रामलीला मैदान में आयोजित दो दिवसीय शाहगंज महोत्सव के पहले दिन शनिवार को  सामूहिक विवाह में कई जोड़ों ने परिणय सूत्र में बंधकर नए जीवन की शुरुआत की।पूर्व सांसद कुंवर हरिवंश सिंह और विधायक रमेश सिंह ने अपना आशीर्वचन दिया। 

               स्वास्थ्य, कृषि, श्रम, शिक्षा सहित अन्य विभागों द्वारा लगभग 44 स्टाल लगाए गए थे तथा मौजूद लोगों की उपस्थिति में अधिकारी एवं कर्मचारियों द्वारा उनके विभाग से संबंधित योजनाओं की जानकारी उपस्थित लोगों को दी गई विभागों द्वारा लगाए गए स्थान का आम जमाना उसने अवलोकन भी किया गया तथा विभिन्न योजनाओं का लाभ लेने हेतु नामांकन भी किया गया।

           पूर्व सांसद कुंवर हरिवंश सिंह ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि शाहगंज महोत्सव में उमड़ा जन सैलाब  विकास की गाथा कह रहा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सड़कों, नालियों का लगातार निर्माण करके ग्रामीण क्षेत्रों में रह रहे लोगों को सुविधाएं दी जा रही हैं। सरकार विकास को गति देने के लिए जिस तरह से गम्भीर है उसी तर्ज पर शाहगंज विधानसभा का नेतृत्व कर रहा आपका बेटा, आपका भाई क्षेत्र के विकास के लिए गम्भीर है। 

                 बिना किसी भेदभाव के बिजली, पानी, सड़क, स्वास्थ्य, सुरक्षा, परिवहन समेत सरकार की योजनाओं को विधानसभा तक लाकर विकास की नई इबारत लिख रहा है। इसके अलावा शाहगंज में बाईपास की सौगात देकर यहां के व्यापरियों को बड़ी राहत देने का काम किया। विधायक रमेश सिंह ने आगंतुक अतिथियों व नगर की जनता का आभार व्यक्त किया। वैवाहिक कार्यक्रम के पश्चात शाम से संस्कृतिक व रंगारंग कार्यक्रम क्षेत्रीय और बाहर से आए कलाकारों द्वारा प्रस्तुत किया गया। 

             इस अवसर पर जिलास्तरीय अधिकारियों, कर्मचारियों सहित भारी संख्या में आमजनमानस की उपस्थिति रही।

Related

डाक्टर 2143211757279437982

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item