पेंशनर्स की बैठक में चिकित्सा प्रतिपूर्ति के समयबद्ध निस्तारण की की हुई मांग

 जौनपुर : सेवानिवृत कर्मचारी एवं पेंशनर्स एसोसिएशन जौनपुर की मासिक बैठक कलेक्ट्रेट स्थित पेंशनर सभा कक्ष में सीबी सिंह जनपद अध्यक्ष की अध्यक्षता में संपन्न हुई | 

बैठक में वक्ताओं ने चिकित्सा प्रतिपूर्ति के देय का समय से निस्तारण न होने से चिकित्सा प्रभावित होने का मुद्दा उठाया गया|  कुछ कार्यालय के स्तर पर अनावश्यक रूप से देयो को रोका गया है जिससे पेंशनर्स में आक्रोश व्याप्त है।वक्ताओं ने कोविड के नाम पर रोके गए 18 माह के महंगाई राहत भत्ता सहित 65 वर्ष की आयु पर पांच प्रतिशत, 70 वर्ष की आयु पर 10 प्रतिशत तथा 75 वर्ष की आयु पर 15 प्रतिशत पेंशन बढ़ोतरी की सरकार से मांग की गई। बैठक को संबोधित करते हुए राकेश श्रीवास्तव पूर्व अध्यक्ष राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने हर तरह के सहयोग का आश्वासन देते हुए पेंशनरों से और अधिक सदस्यों को जोड़ने का सुझाव दिया ।

 बैठक में मुख्य रूप से के के त्रिपाठी, कंचन सिंह, भारत यादव, कृपा शंकर उपाध्याय , ओम प्रकाश सिंह, मंजू रानी मौर्य, हीरालाल आजाद, बीबी सिंह, ओम प्रकाश मिश्रा, गजराज मौर्य, राममोहन लाल, शंभू यादव, अमरनाथ विश्वकर्मा, दशरथ राम आदि ने संबोधित किया। सभा के अंत में अध्यक्ष सीबी सिंह ने अपने संबोधन में पेंशनर को अस्वस्थ किया की आपकी समस्याओं का प्रत्येक स्तर पर हर संभव निराकरण किया जाएगा। संचालन जिला मंत्री राजबली यादव ने किया।

Related

डाक्टर 6371139329508902136

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item