अराजकतत्वों ने होलिका दहन के बहाने जला डाला रिहायशी मड़हा और गुमटी

 

जौनपुर। जिले के मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के नान्हू के पूरा गांव में एक रिहायशी मड़हा के साथ गुमटी को अराजकतत्वों ने होलिका दहन के बहाने जला डाला। घटना के बाद यहां रह रहा परिवार आसमान के नीचे आ गया है। साथ ही रोजी-रोटी का सहारा भी छीन गया। पुलिस ने पीड़िक की शिकायत पर तीन लोगों के पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।  


जौनपुर जिले के मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के नान्हू के पूरा गांव में होलिका फूंकने के बहाने अराजकतत्वों ने रिहायशी मड़हा और गोमती में रखा सामान फूंक दिया। इससे घर गृहस्थी व दुकान का सामान जलकर राख हो गया। घटना के बाद परिवार दाने-दाने का मोहताज व छत विहीन हो गया है।
शोर सुनकर गांव के लोग दौड़े और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। जब तक लोग आग पर काबू पाते तब तक रिहायशी मड़हा और चाय पान की दूकान पूरी तरह से जलकर राख हो गया। अगलगी में लाखों का सामान जल गया। घटना के बाद राजेश गौतम का परिवार जहां एक तरफ दाने- दाने का मोहताज हो चुका है वहीं दुकान भी जलने के कारण रोजी- रोटी के भी लाले पड़ गए हैं। 

इस बात थानाध्यक्ष संतोष पाठक का कहना है कि घटना की जानकारी रात में ही मिली आनन-फानन मौके पर पहुंचा। प्रथम दृष्ट्या यह लग रहा है कि बगल में जली होलिका की चिंगारी से घटना हुई है। भुक्तभोगी ने गांव के ही कुछ लोगों पर मड़हा और दुकान को जलाने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। मामले तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

Related

जौनपुर 4041149662559916765

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item