शव आते ही मची चीख पुकार, घरों में नही जले चूल्हे

 होली की खुशी मातम में बदली 

यूसुफ खान

खेतासराय(जौनपुर) सोमवार को गुरैनी में सड़क हादसे में दो युवक की मौत से पोस्ट ऑफिस वार्ड में मातम छा गया । देर रात्रि लाश आते ही दोनों घरों में चीख़ पुकार से हर किसी की आंखे छलक उठी । मंगलवार की भोर में शवों का पिलकिछा घाट पर अंतिम संस्कार किया गया । 


सनोज यादव उर्फ़ नाटे 38 की मौत से पत्नी कुसुम देवी जहाँ विधवा हो गई वही 4 वर्ष का मात्र एक बेटा रेहान का पिता का साया उठ गया । पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है । मृतक आठ भाइयों में दूसरे नम्बर पर था । वह वेल्डिंग का काम करके परिवार का भरण पोषण करता था । 


वही दिलीप 30 ड्राइविंग कर परिवार की गाड़ी को आगे बढ़ा रहे थे । सनोज के साथ वह भी बाइक से होली मिलन कर वापस घर आ रहा था । दोनों एक ही मुहल्ले के निवासी है । दिलीप के चार बच्चे है । पत्नी संगीता को बज्र पात हो गया है । अब किसके सहारे वह पहाड़ सी जिंदगी को काटेगी । कौन चलाया गया परिवार की आजीविका । ये तमाम सवाल अनुत्तरित रहेगा । मृतक के बच्चे पायल (11), सानू (9), सौम्या (7), दीप (5) अब अनाथ हो गए । दोनों परिवारों के करुण क्रंदन से पूरे वार्ड में मातम छा गया । लोगों के घरों में चूल्हे नही जले । घर पर शोक संवेदना के लिए घर पर तांता लगा हुआ है ।

Related

JAUNPUR 6657910026667210658

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item