किशोर ने बालिका के साथ किया दुष्कर्म, पंचायत से नहीं निकला हल तो दी गयी तहरीर

 खेतासराय, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के एक गांव में बालिका के घर में ही उसे अकेला पाकर एक किशोर ने दुष्कर्म किया। ऐसे में पीड़िता के तेज आवाज में चिल्लाने पर वह भाग गया।इस मामले में पुलिस में न जाने की धमकी मिलने पर कई दिन पंचायत चली लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंची तो मामला थाने में पहुंचा। मामला 15 मार्च का बताया जा रहा है।

मालूम हो कि उक्त गांव निवासी एक किशोर अपने पड़ोसी के यहां खेल रहे कुछ बच्चों को देखा तो उसने एक बालिका (5) को बहलाकर एक कमरे में ले जाकर कमरा अंदर से बंदकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बालिका को जब तेज दर्द हुआ तो वह चिल्लाने लगी जिसे सुनकर पास—पड़ोस के लोग एकत्रित हो गये। ज्यों ही वहां लोग पहुंचे कि आरोपित किशोर कमरा खोलकर भाग गया। यह घटना 15 मार्च की बताई जा रही है।
जब पीड़िता के घर के लोग खेत गए थे जिन्हें बुलाकर गांव के लोग उसे घर वालों के हवाले कर कर दिया।इस मामले में किशोर पक्ष के लोग पुलिस में जाने पर जान से मारने की धमकी दिया तो लोग नहीं गये जिसके बाद एक सप्ताह पंचायत चली और हल नहीं निकला तो थक हारकर पीड़ित पक्ष थाने गया। फिलहाल इस मामले में अभी मुकदमा पंजीकृत नहीं है। इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष दीपेंद्र सिंह ने कहा कि अभी तहरीर नहीं मिली है आने पर मुकदमा पंजीकृत किया जायेगा।

Related

जौनपुर 3408190811263664045

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item