एसपी ने भारी पुलिस बल के संग खेतासराय में किया फ्लैग मार्च

  कस्बे के संवेदनशील स्थानों का निरीक्षण कर दिए सख्त निर्देश

होली, रमजान और चुनाव के मद्देनजर प्रशासन हुआ अलर्ट

यूसुफ खान

खेतासराय (जौनपुर) रंगो के पर्व होली, पवित्र महीना रमजान और लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है । मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा ने शुक्रवार को भारी पुलिस फोर्स के साथ जिले के अतिसंवेदनशील कस्बा खेतासराय में फ्लैग मार्च कर आमजन को हरसंभव सुरक्षा उपलब्ध कराने का भरोसा दिया।  

अधिकारियों के दस्ते ने मुख्य चौराहे से भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ फ्लैग मार्च करते हुए कस्बा के पुरानी बाजार स्थित बड़ी  मस्जिद, गोलाबाजार रोड, जोगियाना मोहल्ला नगर के सभी संवेदनशील और अतिसंवेदनशील स्थानों को बेहद गंभीरता से देखा । इस दौरान आमजन को जागरूक करते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा ने कहा कि सभी त्योहार आपसी प्रेम और सौहार्द के है । इस सौहार्द को बनाए रखने के लिए सभी लोग एक दूसरे का सहयोग करें।  अगर कोई भी शरारती तत्व कहीं किसी प्रकार की हरकत करता है तो उसकी गोपनीय सूचना पुलिस को अवश्य दें। शरारती तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा।

फ्लैग मार्च के सीओ शाहगंज अजीत सिंह चौहान, एसएचओ दीपेन्द्र सिंह, खुटहन प्रभारी थानाध्यक्ष सकलदीपसिंह, जगदम्बा पांडेय, संजय विश्वकर्मा, रूपेश गुप्ता समेत पीस कमेटी के लोग शामिल रहे ।

कच्ची शराब मय भट्टी व उपकरण के साथ दो बन्दी

खेतासराय(जौनपुर) लोकसभा चुनाव को देखते हुए जरायम पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है । स्थानीय पुलिस ने सोंगर ईट भट्टे पर झारखंड प्रांत के अनिल उराव और कुंदन उराव को गिरफ़्तार किया है । वह राँची ज़िले के निवासी है । पुलिस ने चार ड्रम में क़रीब 200 लीटर कच्ची शराब व 250 लीटर लहन नष्ट कर दिया है । आरोपितों को आबकारी एक्ट में चालान न्यायालय भेज दिया । इसके अलावा गुरुवार को महरौड़ा में बिना रंजिश पतिराम बिन्द को लहूलुहान करने के आरोपित लालजी बिन्द को कलापुर से गिरफ़्तार कर लिया ।

Related

डाक्टर 1011324813947138027

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item