इलेक्ट्रोरल बांड में बीजेपी के घोटाला का हुआ पर्दाफ़ाश : अजय राय

 शिक्षक हत्याकांड पर यूपी सरकार पर साधा निशाना

पूर्व विधायक के माता के निधन पर श्रद्धांजलि देने आए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष 

यूसुफ खान

खेतासराय(जौनपुर) क्षेत्र के पाराकमाल गांव में पूर्व विधायक नदीम जावेद की माता के निधन पर श्रद्धांजलि देने आये उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय रॉय ने बीजेपी सरकार जमकर निशाना साधा । उन्होंने आरोप लगाया केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है । विपक्षी दलों को परेशान करने के लिए ईडी, आईटी, सीबीआई को वसूली एजेंट बना दिया है । इलेक्ट्रोल बॉन्ड में कई सौ करोड़ का घपला कर बीजेपी पूरी तरह बेनक़ाब हो गई है । बीजेपी के सहयोगी दलों के लोग उनके एलायंस से इस्तीफ़ा दे रहे है । पार्टी वाराणसी से मजबूती से लड़ेगी । 


वह यहाँ पूर्व विधायक की माता मसरूरा जावेद को शोक संवेदना प्रकट के बाद मीडियाकर्मियों से बात बात चीत कर रहे थे। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बे पटरी हो चुकी है । वारणसी के शिक्षक की मुजफ्फरनगर में हत्या से सूबे में शिक्षक आंदोलन कर रहे है । इसका असर सीधे मूल्यांकन पर पड़ रहा है । सुप्रीम कोर्ट बंधाई के पात्र है उन्ही के दख़ल के चलते बांड घोटाले में पाँच सौ करोड़ का पर्दाफ़ाश हुआ है । 

पत्रकारो के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी के इशारे पर बड़े उधोग घरानों और उधोगपतियों के ठिकानों पर केंद्रीय एजेंसियों से छापा मारी कराई जाती है, फ़िर उनसे हजारों करोड़ रुपये का चंदा मांगा जाता है । सांसद डिंपल यादव के ईवीएम के बजाए बैलेट पेपर के वकालत पर कहा कि राहुल गांधी ने यह मांग पहले ही रख चुके है । कांग्रेस जोड़ो का यात्रा का खौंफ यूपी सरकार पर साफ़ दिख रहा है । लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा को कड़ा सबक सिखाई गी । अमेठी से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि वहाँ की जनता खुद मांग कर रही है । केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से जनता ऊब चुकी है । वह झूठा आकड़ा बताने में माहिर है । कांग्रेस का मोनोफेस्टो जनता के लिए ही समर्पित होगा । पार्टी के वर्किंग कमेटी के बैठक में पंच सूत्री फ़ार्मूला तैयार हो रहा है ।

जौनपुर से कृपा शंकर सिंह को बीजेपी द्वारा प्रत्याशी बनाए जाने पर कहा कि उनपर भ्र्ष्टाचार का आरोप है । बीजेपी से वॉशिंग मशीन में चले जाने से पाप धुल जाता है । 

वार्ता में जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज़, इन्द्रभूवन सिंह, सत्य वीर सिंह, बेलाल जावेद,  पंकज सोनकर, अम्मार, अदनान, राकेश मिश्रा, राकेश सिंह डब्बू, शिखर द्विवेदी, जय मंगल यादव, राहिल अब्दुल्लाह समेत अन्य लोग शामिल रहे ।

Related

जौनपुर 7858637269083274930

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item