दूल्हा, भाई समेत 3 को दबंगों ने पीटा, एक की हालत गम्भीर

 सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के करौंदी गांव में तनाव के बाद पुलिस सतर्क

सरायख्वाजा, जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के करौदी गांव में बारात में विवाद के बाद दबंगों ने दूल्हा, उसके भाई समेत 3 लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया। एक की हालत गंभीर है जिसे उपचार के जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार करौदी गांव निवासी दुर्गेश राजभर पुत्र स्व. बाबू लाल राजभर की गुरुवार को शादी थी। बारात आजमगढ़ जिले में गई हुई थी। बारात में गांव के ही कुछ लोगों ने किसी बात को लेकर आपस में मारपीट कर लिया था जिसके बाद अधिकांश बाराती घर लौट गए। शुक्रवार की सुबह बारात से लौटने के बाद दूल्हा दुर्गेश राजभर और उसके बड़े भाई नरेश राजभर और एक रिश्तेदार विवाद करने वाले व्यक्ति के घर पर पूछने के लिए चले गए। इसी बात को लेकर दबंगों ने दूल्हा, उसके भाई और रिश्तेदार को लाठी-डंडे से दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया। दूल्हा दुर्गेश राजभर 25 वर्ष, नरेश राजभर 32 वर्ष, रविंद्र राजभर 40 वर्ष घायल हो गए। 
सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस पहुंचकर सभी घायलों करंजाकाला अस्पताल पहुंचाया जहां नरेस राजभर की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।गांव में मारपीट को लेकर तनाव बना हुआ है। तहरीर के बाद पुलिस करौदी गांव में आरोपियों को तलाश में दबिश दे रही है। दबंग घर छोड़कर फरार हो गये।


Related

जौनपुर 4608093343271141685

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item