भगोड़ा है बाबू सिंह कुशवाहा, होगी जमानत जब्त : रामसूरत मौर्या

  बाबू सिंह कुशवाहा को मौर्य समाज का एक भी वोट नही मिलेगा: मनोरमा मौर्या 


जौनपुर। सपा मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जौनपुर सीट फतेह करने के लिए बसपा सरकार में चर्चित मंत्री रहे बाबू सिंह कुशवाहा को भेजा है। अखिलेश यादव ने यादव व मुस्लिम वर्ग के प्रत्याशी न उतारकर मौर्य कुशवाहा बिरादरी को इस लिए दांव पर लगाया है कि वे भाजपा के परम्परागत वोट बैंक मौर्या समाज का वोट लेकर साईकिल को दिल्ली तक पहुंचायेगें। 

बाबू सिंह कुशवाहा को टिकट मिलने के बाद मौर्या समाज समेत सभी वर्गो में अलग हलचल दिखाई पड़ रहा है। इस मामले पर शिराज ए हिन्द डॉट कॉम ने नगर पालिका अध्यक्ष मनोरमा मौर्या व उनके पति बरिष्ठ भाजपा नेता राम सूरत मौर्या से बातचीत किया तो दोनो लोगों ने साफ कहा कि मौर्या समाज का एक वोट बाबू सिंह कुशवाहा को नही मिलेगा। दोनो लोगो ने बाबू सिंह कुशवाहा को भगोड़ा बताते हुए कहा कि हम लोगो के नेता सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या है उनके अलावा मौर्या समाज का कोई नेता नही है।     

रामसूरत मौर्या ने कहा कि इस चुनाव में बाबू सिंह कुशवाहा की जमानत जब्त हो जायेगी। यहां से भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह भारी मतो से जीतकर सांसद बनेगें। भाजपा व सहयोगी दल चार सौ से अधिक सीटे जीतकर तीसरी बार नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेगें। 

फिलहाल यह दावा चेयर मैन व उनके पति का है फैसला तो जनता को करना है।  


Related

जौनपुर 6967011260277513144

एक टिप्पणी भेजें

  1. दूध के धुले है इनके प्रत्याशी चाहे जितना जोर लगा लो जीतना तो कुशवाहा जी क़ो ही है कुशवाहा जी के प्रत्याशी घोषित होने से ही दोनों की हवा ख़राब है सोच रहे है इनका क्या होगा मौर्या समाज के लंबरदार बन रहे है अभी से आहट मिल गयी है

    जवाब देंहटाएं
  2. नगर पालिका वाले मामला अभी कहा तक पहुंचा जेल में गए की नहीं

    जवाब देंहटाएं
  3. सब चोर चोर मौसेरवे भाई हैं , प्रशासनिक व्यवस्था चौपट हैं आम आदमी का खून चुसा जा रहा हैं , जनता बेबस लाचार हैं। जहां वोट पड जाय कोई फर्क नहीं पड़ता कौन जीता कौन हारा, २ लाख मौर्य मतदाता हैं सब असमंजस में हैं।

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item