भाजपा की सबसे बड़ी पूंजी उसके कार्यकर्ता हैं : दिलीप पटेल

 विपक्ष की जमानत जब्त करने के लिए ताकत झोके कार्यकर्ता : दिलीप पटेल

मै सांसद नहीं आपकी मददगार बनने आया हूं लोकतंत्र मे सांसद आपका सेवक होता हैं : कृपाशंकर सिंह

जौनपुर :  जनपद जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का बूथ सम्मेलन जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के अध्यक्ष ता मे सम्पन्न हुई जिसमे मुख्य अतिथि के रूप मे क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल रहे। 


मुख्य अतिथि दिलीप पटेल ने संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को टिप्स देते हुए बूथ जीतों चुनाव जीतों का मंत्र दिया। उन्होंने कहा बूथ अध्यक्ष संगठन की रीढ़ और भाग्य विधाता हैं। वह बूथ पर पार्टी का परचम फहराता है। उन्होंने कहा लोकसभा जौनपुर मे तीन लाख वोट तो भाजपा परिवार के हैं अगर तीन लाख लोग एक- दो वोट जोड़ें तो सात से आठ लाख वोट हो जाएंगे उन्होंने कहा विपक्ष की जमानत जब्त करानें के लिए कार्यकर्ता पूरी ताकत झोंक दें हम भारत को विकसित व विश्वगुरु बनाने के लिए काम कर रहे हैं। आप सभी कार्यकर्ता हमारी पूंजी हैं और आपके दम पर ही हम हर बूथ दोगुने अंतर से जीतने जा रहे हैं। मोदी जी ने धारा 370 हटाई, अयोध्या में प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर निर्माण करवा कर हमको 500 साल की गुलामी से मुक्त करवाया।


लोकसभा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह ने बुथ अध्यक्ष को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं सांसद नहीं आपकी मददगार बनने आया हूं लोकतंत्र की असली मालिक जनता होती हैं। सांसद आपका सेवक होता हैं मैंने हमेशा सेवा की राजनीति की हैं मेरा मिशन आपकी जिंदगी को बेहतर व खुशहाल बनाना है। हर बूथ पर कम से कम 425 वोट और 65 प्रतिशत वोटिंग के लिए काम करना है। 20 दिन चुनाव में बचें हैं प्रधान बीडीसी पूर्व बीडीसी व पूर्व प्रधान से लगातार संपर्क में रहें। इसलिए जनता के बीच लगातार जाकर सम्पर्क साधकर नरेंद्र मोदी के जनकल्याणकारी कामों की जानकारी पहुंचाएं।


राज्यसभा सदस्य सीमा द्विवेदी ने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि 140 करोड़ की आबादी वाले इस देश में हम सब भाई-भाई हैं, किसी की कोई जाति नहीं बल्कि भारतीयता ही सबकी जाति होनी चाहिए। भाजपा सरकार सबके विकास के लिए काम कर रही है। संगठन की ताकत आप सभी कार्यकर्ताओं से है और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अत्यंत अनुशासित और अपने कार्य के प्रति समर्पित होते हैं । 


लोकसभा प्रवासी रामचंद्र मिश्र ने कहा कि मुंगराबादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में बूथ स्तर से लेकर मंडल स्तर पर अब कोई कमी बाकी नहीं रहनी चाहिए। आने वाले दिनों पार्टी युवा मोर्चा, महिला मोर्चा एवं प्रबुद्ध प्रकोष्ठ का सम्मेलन आयोजित करने की तैयारी में है, जिसकी रूपरेखा अभी से बना ली जाए। 


जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने क्षेत्रीय अध्यक्ष को विश्वास दिलाते हुए कहा कि आपने जो संकल्प यहां के कार्यकर्ताओं को दिलाया है उस संकल्प को पूरा करने के लिए पूरा भाजपा परिवार अपनी जान लगा देगा और हम सभी बूथों पर दोगुने मत से जीतेंगे। हमको बूथ समिति के साथ टिफिन बैठक, ड्राइंग रूम चौपाल, पन्ना प्रमुख सम्मेलन करना है।पन्ना प्रमुख को निरंतर वोटर से संपर्क करना है तीन बार घर-घर संपर्क, लाभार्थी संपर्क, अनुसूचित जाति संपर्क, युवा मोर्चा द्वारा बूथ पर बाइक रैली निकालना, घरों पर झंडा लगाना, प्रत्येक बूथ पर दो व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर सक्रिय करना है।

मीडिया प्रभारी आमोद सिंह ने बताया कि सर्वप्रथम पार्टी के पुरोधा डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की सुभारम्भ की गई। तत्पश्चात सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा बंदे मातरम का गीत गाया गया। उसके उपरांत मुख्य अतिथि का पुष्प गुच्छ और अंग वस्त्र देकर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने स्वागत किया। और बूथ अध्यक्षों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। 

उक्त अवसर पर सुशील त्रिपाठी सुशील मिश्र अजय शंकर दुबे संतोष मिश्र राज पटेल विधानसभा के प्रभारी एव संयोजक, सभी पांचो मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी एव पांचो मंडल के सभी बूथ अध्यक्ष उपस्थित रहे।

Related

डाक्टर 5992077113758900567

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item