गोलियो की तड़तड़ाहट से दहला जलालपुर चौमुहानी , 4 घायल , तोड़ी गई थानेदार की जीप

 एक बार फिर चर्चा में आया लोहगाजर गांव 
 जौनपुर जिले के जलालपुर चौराहे पर आज हाकी, डंडे और असलहो से लैस एक दर्जन से अधिक बदमाशो ने एक मिठाई के दुकान पर धावा बोलकर जमकर मारपीट किया और गोलियां बरसायी। इस वारदात में चार लोग जख्मी हो गये है और दुकान पूरी तरह क्षतिग़स्त हो गई है। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से गुस्साए व्यापारियो ने जलालपुर चौराहे पर लखनऊ - वाराणसी हाई वे पर चक्का जाम कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे जलालपुर के थानेदार पर आक्रोशित जनता ने पथराव कर दिया हलकि की पत्थरबाज़ी में एसओ को खरोच तक नही लेकिन उसके जीप के सीसे चकनाचूर हो गये। मौके पर चार थानो की पुलिस फ़ोर्स को तैनात कर दिया गया है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियो के आश्वासन पर चक्का जाम समाप्त हो गया है लेकिन तनाव अभी भी बरक़रार है।
 जौनपुर जिले का जलालपुर चौमुहानी गुरुवार की सुबह मारपीट , चीख पुकार और गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया। वाराणसी - लखनऊ राष्ट्रीय मार्ग पर हुए दबंगो के ताण्डव से पुलिस प्रशासन में भी सनसनी फ़ैल गई है। इस वारदात की स्क्रिप्ट नये साल पहले दिन लिखी गई। दरअसल हैप्पी न्यू इयर मनाने के लिए लोहगाजर गांव के दो युवक अनिल सिंह और सनी सिंह मिठाई लेने के लिए इस दुकान पर गया था।

ग्राहको की भीड़ होने के कारण दुकानदार दबंग को मिठाई देने में देर कर दिया इसी बात को लेकर उस दिन दोनों में हल्की झड़प हो गया था। इसी बात को लेकर आज सुबह हाकी , डण्डा और असलहो से लैस होकर 15 से 20 की संख्या में पहुंचे बदमाशो ने दुकानदार को पीटने के साथ ही तोड़फोड़ शुरू कर दिया। दुकानदारो द्वारा विरोध करने पर बदमाशो ने गोलियो की बरसात कर दिया। इस वारदात में दुकानदार राजेश गुप्ता बेटा प्रवीण और मनीष बुरी तरह से जख्मी हो गये है दुकानदार की पत्नी श्यामा भी घायल हुई है।
  दबंगो द्वारा दिन दहाड़े किये गये तांडव की खबर मिलते ही मौके पर चार थानो की फ़ोर्स को तैनात कर दिया गया है। एसडीएम केराकत रिंकी जायसवाल ने आरोपियो के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने और व्यापारियो की सुरक्षा करने का आश्वासन देकर चक्का जाम को समाप्त कराया।
फ़िलहाल एसडीएम ने किसी तरह से चक्का जाम को समाप्त करा दिया है और व्यापारियो के जख्मो पर कानून का मरहम लगाने का एलान किया है। यदि इस मामले पर जरा सा भी चुक हुई तो आने वाले समय में इस चौराहे पर खून की होली हो सकती ही।


Related

खबरें 3707419421250619168

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item