हैप्पी न्यू इयर से गूंजता रहा जौनपुर

 जौनपुर : नए साल 2014 के स्वागत में बुधवार को दिनभर लोगों ने मौजमस्ती की। सुबह से लेकर शाम तक पार्टियों का दौर चलता रहा। बच्चों, युवाओं की भीड़ पिकनिक स्पॉट व होटलों में दिखाई दी। वही दिनभर लोग एक-दूसरे से मिलकर नववर्ष का शुभकामना संदेश देते रहे।
मंगलवार की रात 12 बजते ही लोगों के मोबाइल फोन की घंटिया घनघनानी शुरू हो गई। किसी ने फोन करके तो किसी ने मैसेज भेजकर शुभकामना संदेश दिया। युवाओं ने रात में घरों व होटलों में पार्टी का आयोजन कर रखा था। डीजे की धुन पर युवा आधी रात तक थिरकते रहे। इसके बाद सुबह होते ही लोग अपने शुभचिंतकों व रिश्तेदारों को शुभकामना देने में लग गए। इस दौरान मोबाइल नेटवर्क अधिकांश तौर पर जाम रहा। सबसे खराब स्थिति बीएसएनएल की रही। इसके अलावा शाही किला, वन विहार पार्क में लोग अपने परिवार के साथ पिकनिक का आनंद लेते देखे गए। सूर्यदेव ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर लोगों को राहत दी।
इसके साथ ही बाजारों में फूलों की बिक्री दिनभर होती रही। ओलन्दगंज व कोतवाली चौराहा पर स्टाल पर महिला, युवा देखे गए। सुबह होने पर लोगों ने सबसे पहले मंदिरों में जाकर भगवान से नए साल के बढि़या होने की मंगल कामना की। इंटरनेट पर लोग फ्रेंडस कम्युनिटी के जरिए एक दूसरे को शुभकामना संदेश देने में जुटे रहे। जिससे इंटरनेट भी फेल रहा।

Related

खबरें 7231426674320861464

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item