रिटायर्ड आईएएस अधिकारी का घर लूटने जा रहे चार डकैत गिरफ्तार

 जौनपुर जिले के बक्शा थाने की पुलिस नें डकैती की योजना बना रहे चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है चार बदमाद पुलिस को चमका देकर भागने में सफल रहे। इन बदमाशों के पास सें दो देशी तमंचे चाकू और जिन्दा कारतूस बरामद हुआ है।
पुलिस की स्क्रिप्ट के अनुसार कल रात थानाध्यक्ष बक्शा रवींद्र श्रीवास्तव को सूचना मिला कि कुछ हथियार बंद बदमाश जंगीपुर रेलवे क्रासिंग के पास तलाब किनारे मंदिर पर बैठकर किसी लूट और डकैती की योजना बना रहे है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष बक्शा और एसओं सिंगरामऊ मौके पर पहुंचकर घेरा बंदी कर चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया चार बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकलें। पुलिस ने कड़ाई से पुछताछ किया तो इन बदमाशों ने बताया कि हम लोग एक रिटायर्ड आईएएस अधिकारी के घर पर आज डाका डालने वाले थे। पुलिस के अनुसार ये लोग प्रोफेसनल बदमाश है लूट डकैती और राहजनी करना इनका मुख्य पेशा है।

गिरफ्तार बदमाश अखिलेश पासी के पास से एक देशी तमंचा 315 बोर और दो जिन्दा कारतूस बरामद हुआ है। संदीप उपाध्याय के पास से एक कट्टा 315 दो जिन्दा कारतूस प्रियंक मिश्रा के पास से एक चाकू अमित कुमार के पास से भी धारदार हथियार बरामद हुआ है। हलांकि आरोपियों ने पहली बार लूट की योजना बना रहे थे लेकिन र्दुभाग्य से पुलिस हम लोगों को पकड़ लिया।  

Related

खबरें 3525925263802817398

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item