असलहा तस्कर गिरोह का पर्दाफास, चार बदमाश गिरफ्तार, चार तमंचा भारी मात्रा में कारूतस बरामद

जौनपुर। सिकरारा थाने की पुलिस ने असलहा तस्कार और मोटर साईकिल चोर गिरोह का भण्डाफोड़ करने का दावा किया है। पुलिस ने इस मामले में चार बदमाशो को गिरफ्तार करते हुए चार तमंचा आठ कारतूस और आठ मोटर साकिले बरामद किया है। एएसपी सिटी के अनुसार गिरफ्तार किये गये बदमाश असलहा तस्करी करते है और मोटर साईकिले चुराकर उसका पार्टस अलग करके बेचते काम करते थे। एसपी ने पुलिस टीम को पांच हजार रूपये इनाम दिया है।
अपर पुलिस अधीक्षक शहर ए के पाण्डेय ने बताया कि एसपी के के चैधरी ने अपराध को रोकने और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष अभियान छेड़ दिया है। इसी सिलसिले में कल रात थानाध्यक्ष अजीत सिंह अपनी टीम के साथ गस्त कर रहे थे इसी बीच मुखवीर से सूचना मिला कि दो बाईको पर सवार होकर चार वाहन चोर व असलहा तस्कर लालबाजार की तरफ जा रहे है। सूचना मिलते ही सिकरारा पुलिस बरगुदर पुल के पास घेराबंदी कर दिया। कुछ ही देर बाद दो मोटर साईकिले आती हुई दिखाई दिया। उन्हे रोकने का इशारा किया गया तो दो बाईको के चालक मोटर साईकिल पीछे मोड़कर भागना चाहे लेकिन पुलिस की किलेबंदी तोड़ नही पाये। चारो बदमाशो को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया।
अभियुक्तों की तालाशी ली गयी तो उनके पास से 4 अदद तमंचा मय कारतूस बरामद हुआ। अभियुक्तों से कडाई से पुछताछ करने पर अभियुक्त मुकेश गौड व मो0इमरान ने बताया कि सभी असलहे काशी मोदनवाल व रामआसरे तिवारी उर्फ रामू ने हमलोगो को लाकर दिया है, जिसे हमलोग बेचकर जो पैसा मिलता है वो बराबर बराबर बाटते है । चुराई गयी मोटरसाइकिल हमलोग मुकेश गौड के गैराज गुलजारगंज नहर के पास अर्ध निर्मित खण्डहर में रखते है तथा उसका पार्ट भी अलग अलग करके बेचते है । अभियुक्तों की निशानदेही पर अन्य छः मोटरसाइकिलें व एक मोटरसाइकिल के पार्टस गैराज से बरामद किया गया। अभियुक्त ने मोटरसाइकिल पार्ट से सम्बन्ध में बताये कि  27 जनवरी को बदलापुर पडाव वी मार्ट के सामने से चुराये थे जिसके सम्बन्ध में थाना कोतवाली पर मु0अ0सं0 38/18 धारा 379 भादवि पंजीकृत है। अभियुक्तों के विरुद्ध धारा 411,413,414,420,467,468,471,472 ipc व 3/5/25 आर्म्स एक्ट का मुकदमा पंजीकृत किया गया है।
गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम पता –
1-मुकेश गौड़ पुत्र बिलगू राम गौड़  निवासी ग्राम बथुआ थाना सिकरारा जनपद जौनपुर।
2-मो0 इमरान पुत्र मो0 इलियास निवासी ग्राम सिकरारा थाना सिकरारा जनपद जौनपुर।
3-काशी मोदनवाल पुत्र स्व0 साहब लाल मोदनवाल निवासी ग्राम रईया गुलजारगंज थाना सिकरारा जनपद जौनपुर।
4-रामआसरे तिवारी उर्फ रामू पुत्र स्व0 रामदेव तिवारी निवासी ग्राम कठार थाना सिकरारा जनपद जौनपुर।
बरामदगी का विवरण –
1.     01 अदद रिवाल्वर 32 बोर मय 03 अदद जिन्दा कारतूस ।
2.     02 अदद तमंचा 315 बोर मय 04 अदद जिन्दा कारतूस ।
3.     01 अदद नजायज तमंचा 12 बोर मय 02 अदद जिन्दा कारतूस ।
4.     08 अदद मोटरसाइकिल व एक अदद मोटरसाइकिल पार्टस।

Related

news 9033100223539139915

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item