सड़क खोदकर लगायी होर्डिंग मामले पर अधिकारी हुए गम्भीर, सोने चांदी के चमक के आगे जेई के आंखो की चमक हुई कम

जौनपुर। अपने प्रतिष्ठान का प्रचार करने के लिए लाखो रूपये से बनायी सड़क को खोदकर होर्डिंग लगाने वाले व्यापारी के खिलाफ लोक निर्माण विभाग के बड़े अधिकारी गम्भीर हो गये है। अधिशाषी अभियंता ने आज जूनियर इंजिनियर को मौके पर नुक्सान का अनुमान लगाने के लिए भेजा। लेकिन लगता है कि जेई साहब की आंखो की रोशनी  सोने चांदी की चमक से कम हो गयी। उन्हे 12 गड्ढ़ो की जगह मात्र दो छोटे गड्ढ़े ही दिखाई पड़े। संयोग ही था कि जिस समय जेई महोदय अपनी रिपोर्ट अधिशाषी अभियंता को दे रहे थे उस समय शिराज ए हिन्द डाॅट काम की टीम मौजूद थी। जब टीम ने उन्हे होर्डिंग लगाने के लिए 12 गड्ढे खोदे जाने की फोटो दिखाई थी तो वे बैकफुट पर आ गये। 
मालूम हो कि सद्भावना मोड़ पर कीर्तिकुंज ग्रुप का सोने चांदी के गहनो का एक भव्य शो रूम है। इस शो रूम के मालिक ने अक्षय तृतीया के मौके पर ग्राहको को लुभाने के लिए बड़े बड़े होर्डिंग लगवाया था। इन होर्डिंग को लगाने के लिए सड़क पर कुल 12 गड्ढ़े खोदा गया था। यह खबर शिराज ए हिन्द डाॅट काम पर पोस्ट होने के बाद विभागीय अधिकारी सक्रिय हो गये। लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता ने बताया कि गुरूवार को लखनऊ में बैठक थी। आज मैं दफ्तर आते ही सहायक अभियंता एम के चतुर्वेदी को मौके पर भेजा है रिपोर्ट आते ही व्यापारी के खिलाफ नोटिस जारी करने के साथ ही अन्य कानूनी कार्यवाही किया जायेगा। अभी बातचीत चल ही रहा था इसी बीच जेई महोदय अपनी रिपोर्ट लेकर बड़े साहब के दफ्तर में आ गये। उन्होने साहब को रिपोर्ट दिया कि मौके पर बीच सड़क पर मात्र दो छोटे गड्ढ़े ही है उसे व्यापारी ने पाट दिया है। इस मामले पर व्यापारी ने अपनी गलती भी मान लिया है। जेई का रिपोर्ट सुनते ही मौके पर मौजूद मेरी टीम अवाक रह गयी। टीम ने उन्हे होर्डिंग लगाने के लिए खोदे गये 12 गड्ढ़ो की फोटो दिखाई तो वे अपना पैतरा बदलते हुए कहा कि मुझे केवल बीच सड़क पर खोदे गये गड्ढे ही दिखाई दिया। दोनो किनारो पर गाड़िया खड़ी थी इस लिए मै नही देख सका। जेई साहब की इस रिपोर्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद उनके आंखो की रोशनी सोने चांदी की चमक के कारण कम हो गयी होगी।
फिलहाल अधिशाषी अभियंता ने बताया कि इस सड़क को आवास विकास विभाग वाराणसी ने बनाया है। मेरे द्वारा उन्हे सूचित कर दिया गया है। अब वे इसकी जांच पड़ताल करके व्यापारी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करेंगे। 

Related

news 897605178713056742

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item