महिला लुटेरी गैंग ने रोडवेज बस के परिचालक को बनाया निशाना

जलालपुर( जौनपुर )  थाना क्षेत्र के सरकोनी बाजार के समीप  गुरुवार के दिन  महिला लुटेरी गैंग ने चलती रोडवेज बस के कंडक्टर के बैग से लगभग 4हजार रूपये निकाल लिया। बैग से रूपये गायब देख कंडक्टर ने महिला को पकड़ा तो महिला ने रूपये नीचे फेंक दिया। सभी महिला लुटेरी को बस में बैठे पैसेंजर  पकड़ लिया और उन्हें बस सहित जलालपुर थाने पर ले आए पुलिस  उनसे पूछताछ कर रही है।
  चालक चंद्र भूषण तथा परिचालक मनोज कुमार रायबरेली डिपो की बस को जौनपुर से वाराणसी ले जा रहे थे। जफराबाद के थाने के समीप सफेद रंग की एक स्कार्पियों गाड़ी रोडवेज बस के सामने आती है तथा बस को रुकने का इशारा करती है चालक बस को रोक देता है उस स्कॉर्पियो से 6 की संख्या में महिलाएं  उतरती है और बस में चढ़ती हैं।सभी महिलाएं परिचालक से वाराणसी जाने के लिए कहती हैं।चालक बस को लेकर जैसे ही सरकोनी बाजार  के पास पहुंचता है तभी  एक महिला परिचालक के ऊपर  गिर जाती है जब तक परिचालक कुछ समझ पाता तब तक महिला बैग में रखें लगभग 4 हजार रूपये निकाल लेती है।परिचालक महिला को उठाता है और  शक होने पर  बैग में  देखता है तो रूपया गायब है। परिचालक महिला से पैसा मांगने लगता है अपने को घिरा देख महिला पैसा नीचे फेंक देती है। बस में बैठे पैसेंजर रूपया फेंकते देख लेते हैं। महिला बस से उतरकर भागने की प्रयास करती है तो पैसेंजर दरवाजे को लॉक करके सभी महिलाओं को घेर लेते हैं।बस में हंगामा होता देख चालक तेज गति से फूलपुर  वाराणसी थाने में पहुंचता है ।और वहां की पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराता है।
 मामला जलालपुर थाना क्षेत्र का होने के कारण एसआई राजेंद्र प्रसाद सिंह 3 महिला सिपाहियों  को लेकर  जलालपुर थाने बस को लेकर आते हैं। पुलिस सभी महिलाओं  को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस्पेक्टर विनय प्रकाश सिंह ने बताया कि कंडक्टर के तहरीर पर सभी  के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जाएगा ।पुलिस की पूछताछ में पकड़ी गयी सभी महिलाएं मऊ निवासी बताई जा रही है ।

Related

news 710739012333147585

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item